scriptमुख्यमंत्री Ashok Gehlot जी, मेरे पति को बचा लो वरना कुछ हो जाएगा | Women On Feet of CM Ashok Gehlot For Saving Life Her Husband | Patrika News

मुख्यमंत्री Ashok Gehlot जी, मेरे पति को बचा लो वरना कुछ हो जाएगा

locationअलवरPublished: May 13, 2023 08:16:03 pm

Submitted by:

Anand Mani Tripathi

CM Ashok Gehlot Please Save My Husband Life: सीएम के सामने महिला रोने लगी कहा मेरे पति को बचा लो। इलाज के लिए 12 लाख चाहिए। सीएम ने कहा, पति को कुछ नहीं होने देंगे, इलाज कराएंगे।

CM Ashok Gehlot Please Save My Husband Life

CM Ashok Gehlot Please Save My Husband Life


CM Ashok Gehlot Please Save My Husband Life: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का विधानसभा चुनाव से पहले दौरा चालू है। इसके साथ ही जगह जगह की कई समस्याएं भी सामने आने लगी हैं। अलवर में मिनी सचिवालय के लोकार्पण के बाद अशोक गहलोत महंगाई राहत शिविर में पहुंचे। इसी शिविर वहां शिवाजी पार्क निवासी अनीता शर्मा अपने बेटे के साथ पहुंची थी। सीएम को देखते ही दौड़ पड़ी। इतनी में एक अधिकारी ने रोकने की कोशिश की तो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने देख लिया। उन्होंने अपने पास ही बुला लिया सीएम के सामने महिला रोने लगी। कहा मेरे पति को बचा लो। इलाज के लिए 12 लाख चाहिए। सीएम ने कहा, पति को कुछ नहीं होने देंगे, इलाज कराएंगे। राइट टू हेल्थ बनाने वाला राजस्थान पहला प्रदेश बन गया है।

यह भी पढ़ें

अशोक गहलोत को लगा धक्का, जानिए कहां टूट गया मुख्यमंत्री का सुरक्षा घेरा


278 करोड़ के विकास कार्यों की दी सौगात

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एक दिवसीय दौरे पर सियासी गर्मी पर कोई बात नहीं कर जिलावासियों को 278 करोड़ रुपए के विकास कार्यों की सौगात दी। अलवर और टपूकड़ा में जनसभा के दौरान विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार रिपीट होने का दावा किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार ने शिक्षा, स्वास्थ्य, सूचना क्रांति एवं विकास की दौड़ में प्रदेश अव्वल बनाने का कार्य किया है। पांच साल में प्रदेश में 85 तहसील, 125 उप तहसील, 19 जिले और तीन संभाग खोले हैं। इससे प्रशासनिक कार्यों की गति तेज हो सकेगी।

मत्स्य विश्वविद्यालय के नए भवन का लोकार्पण

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मिनी सचिवालय व मत्स्य विश्वविद्यालय के नए भवन को जनता को समर्पित कर दिया। इन कामों पर 278 करोड़ रुपए खर्च हुए हैं। उन्होंने कहा पिछली सरकारों का विश्वास काम रोकने में रहा है लेकिन हम काम आगे बढ़ाते हैं। काम रोकने से प्रोजेक्ट महंगे होते जाते हैं। सीएम अशोक गहलोत ने मिनी सचिवालय स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा का अनावरण किया।

https://youtu.be/Avx-C5FZ_eE
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो