कुम्हड़ा लोड मिनी ट्रक पलटा तो खुला ऐसा राज जिसे देखकर पुलिस के भी उड़ गए होश

rampravesh vishwakarma

Publish: Nov, 14 2017 10:06:14 (IST)

Ambikapur, Chhattisgarh, India
कुम्हड़ा लोड मिनी ट्रक पलटा तो खुला ऐसा राज जिसे देखकर पुलिस के भी उड़ गए होश

मिनी ट्रक के पलटते ही वहां पहुंचे लोगों ने 50 किलो गांजा किया पार, पुलिस के हाथ पैकेटों में लगा १ क्विंटल गांजा, दो संदेही हिरासत में

अंबिकापुर/वाड्रफनगर. अंबिकापुर-बनारस मार्ग पर मंगलवार की शाम एक कुम्हड़ा लोड मिनी ट्रक फूलीडूमर घाट पर अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रक में लोड सारा कुम्हड़ा सड़क पर बिखर गया, जब लोग मौके पर पहुंचे तो वहां का नजारा देख चौंक गए। कुम्हड़ा के साथ ही वहां गांजे के पैकेट बिखरे पड़े थे, जिसे लूटने की होड़ मच गई।

इसकी सूचना मिलने पर बसंतपुर पुलिस मौके पर पहुंची तो गांजा लूटने वाले लोग फरार हो गए। इसके बाद पुलिस ने मौके से 1 क्विंटल गांजा बरामद किया। वहीं मिनी ट्रक में सवार आरोपी चालक, खलासी व मालिक दूसरे वाहन से फरार हो गए। मामले में पुलिस ने यूपी के बभनी से दो संदेहियों को हिरासत में लिया है।


अंबिकापुर-बनारस मार्ग पर मंगलवार की शाम लगभग 4 बजे फूलीडूमर घाट पर तेज रफ्तार मिनी ट्रक क्रमांक यूपी 81 बीटी 2139 अनियंत्रित होकर पलट गया। इससे ट्रक में लोड कुम्हड़ा सड़क पर बिखर गया। मिनी ट्रक में सवार चालक, खलासी व मालिक मौके से वहां से गुजर रहे दूसरे ट्रक से फरार हो गए। इधर मौके पर जब लोग पहुंचे तो वहां का नजारा देखकर चौंक गए।

वहां कुम्हड़ा के साथ ही बड़ी मात्रा में गांजे के पैकेट बिखरे हुए थे, जिन्हें लूटने की होड़ मच गई। इस बीच इसकी जानकारी किसी ने पुलिस को दे दी। इस पर बसंतपुर थाना प्रभारी दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे तो गांजा लूटने वाले लोग फरार हो गए। मौके से पुलिस ने लगभग 1 क्विंटल गांजा बरामद किया जो गाड़ी मालिक कुम्हड़ा की आड़ में ले जा रहा था।


50 किलो गांजा ले गए लोग
बताया जा रहा है कि मिनी ट्रक में लगभग 1.50 क्विंटल गांजा था। लेकिन मौके से पुलिस को 1 क्विंटल गांजा ही मिल पाया। शेष 50 किलो गांजा वहां लगी भीड़ में से लोग लूटकर ले गए। इस मामले में पुलिस अपराध दर्ज कर फरार हुए ट्रक मालिक, चालक व खलासी की तलाश में जुटी है। यूपी के बभनी से दो संदेहियों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है।

Suspected

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned