scriptBharat jodo Nyay yatra: Rahul Gandhi Nyay yatra reached in Surguja | राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पहुंची सरगुजा, अंबिकापुर के कलाकेंद्र मैदान में कल होगी सभा | Patrika News

राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पहुंची सरगुजा, अंबिकापुर के कलाकेंद्र मैदान में कल होगी सभा

locationअंबिकापुरPublished: Feb 12, 2024 09:30:06 pm

Bharat Jodo Nyay Yatra: राहुल गांधी नग हसदेव बचाओ के प्रतिनिधियों से की मुलाकात, रात्रि विश्राम के बाद सुबह फिर शुरु होगी यात्रा, दोपहर को शहर के कलाकेंद्र मैदान में लोगों को करेंगे संबोधित

Bharat jodo nyay yatra
Rahul Gandhi reached in Surguja
अंबिकापुर. Bharat Jodo Nyay Yatra: राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा ने सोमवार की शाम को सरगुजा संभाग की सीमा में प्रवेश किया। इस दौरान राहुल गांधी ने हसदेव बचाओ के प्रतिनिधियों से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनीं। इसके बाद सूरजपुर जिले के ग्राम शिवनगर में रात्रि विश्राम करेंगे। 13 फरवरी को यात्रा सुबह 8 बजे उदयपुर से पुन: प्रारंभ होगी। पूरा मार्ग न्याय यात्रा के स्वागत के झंडे-बैनर से अटा पड़ा है।

जिला कांग्रेस अध्यक्ष राकेश गुप्ता ने जानकारी दी है कि 13 फरवरी को उदयपुर से यात्रा प्रारंभ होने एवं अम्बिकापुर पहुुंचने तक के मार्ग के लिए उदयपुर, लखनपुर एवं अम्बिकापुर ग्रामीण ब्लॉक में स्वागत किया गया। सरगुजा संभाग में कुल 190 किमी का यात्रा निर्धारित है। सुबह 11 बजे यात्रा अंबिकापुर में प्रवेश करेगी।
नारायणी परिसर में दोपहर का भोजन करेंगे। वहीं दोपहर दो बजे कलाकेन्द्र मैदान में सभा को संबोधित करेंगे। कार्यक्रम में इनके साथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडग़े भी रहेंगे। इस बीच राहुल गांधी महामाया मंदिर जाकर मां महामाया के दर्शन भी करेंगे।
यह भी पढ़ें
शादी से 6 दिन पहले युवा व्यवसायी ने की आत्महत्या, फेसबुक पर लिखी मौत की वजह, मंगेतर से कहा- सॉरी, शव रखकर चक्काजाम


अंबिकापुर में सभा को लेकर तैयारी पूर्ण
अंबिकापुर के कलाकेंद्र मैदान में आमसभा को लेकर पुलिस और जिला प्रशासन द्वारा भी यातायात व्यवस्था को लेकर तैयारियां की गई है। वहीं बम निरोधक दस्ते द्वारा कार्यक्रम स्थल कलाकेंद्र मैदान में जांच की गई है। न्याय यात्रा के रूट को लेकर पुलिस प्रशासन द्वारा वाहनों के लिए रूट और प्रतिबंधित मार्ग भी तय किया गया है।
जिसमें रायगढ़ रोड की ओर से आने वाले वाहनों को चौकी रघुनाथपुर, थाना बतौली, थाना सीतापुर अपने-अपने थाना क्षेत्र में रोक दिया जाएगा। इसी प्रकार थाना उदयपुर, लखनपुर, मणिपुर, कोतवाली, गांधीनगर भी अपने-अपने क्षेत्र में बैरियर नाकाबंदी लगाकर वाहनों को सुबह 6 बजे से वीवीआईपी के जाने तक अंबिकापुर शहर की ओर नहीं आने देंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो