scriptशहर में बड़ा सडक़ हादसा: वाहन ने बाइक सवार 2 युवकों को मारी टक्कर, दोनों की दर्दनाक मौत | Big Road accident: 2 young man death in road accident in city | Patrika News

शहर में बड़ा सडक़ हादसा: वाहन ने बाइक सवार 2 युवकों को मारी टक्कर, दोनों की दर्दनाक मौत

locationअंबिकापुरPublished: Nov 07, 2020 11:43:49 pm

Big road accident: शहर के खरसिया चौक (Kharsiya chowk) पर अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को लिया चपेट में, जेब में मिले आधार कार्ड (Aadhar card) के अनुसार एक युवक की हुई शिनाख्त

शहर में बड़ा सडक़ हादसा: वाहन ने बाइक सवार 2 युवकों को मारी टक्कर, दोनों की दर्दनाक मौत

Road accident in Ambikapur

अंबिकापुर. शहर के खरसिया चौक के पास शनिवार की शाम बाइक सवार 2 युवकों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनों युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत (Death in road accident) हो गई।
जेब से मिले आधार कार्ड के अनुसार एक युवक की पहचान जशपुर जिले के कुनकुरी निवासी के रूप में की गई है जबकि दूसरे की शिनाख्त नहीं हो पाई थी। पुलिस ने युवक के परिजन को हादसे (Road accident) की सूचना दे दी है।

तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार 2 युवकों को दी दर्दनाक मौत, रिश्तेदार के घर से लौटने के दौरान हादसा


शहर के खरसिया चौक के पास बाइक सवार 2 युवक शनिवार की शाम को जा रहे थे। इसी दौरान अज्ञात वाहन ने उन्हें जबरदस्त टक्कर मार दी। टक्कर से दोनों युवक सडक़ पर सिर के बल जा गिरे और उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। टक्कर मारने (Road accident) के बाद अज्ञात चालक वाहन लेकर फरार हो गया।
दुर्घटना के बाद वहां लोगों की भीड़ लग गई और उन्होंने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को पीएम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया।

आधी रात नेशनल हाइवे पर तेज रफ्तार कार नाले में गिरी, युवक की मौत, 2 साथी गंभीर


आधार कार्ड से हुई पहचान
पुलिस को मृत एक युवक के जेब से आधार कार्ड (Aadhar card) मिला है। आधार कार्ड के अनुसार युवक जशपुर जिले के ग्राम कुनकुरी निवासी लिएंडर एक्का है। वहीं दूसरे युवक की पहचान नहीं हो पाई है। संभवत: दोनों दोस्त या परिवार के ही सदस्य होंगे।

किस वाहन ने मारी टक्कर, नहीं चल सका पता
दुर्घटना कैसे हुई और किस वाहन से चपेट में आए इसकी जानकारी नहीं पुलिस को नहीं मिल पाई है। पुलिस (Police) मृतक के परिजन के आने का इंतजार कर रही है। दुर्घटनाग्रस्त बाइक का नंबर सीजी 15 डीटी 1953 है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो