Breaking News: आत्महत्या के बाद भाभी की सज रही थी अर्थी, खबर सुनकर मायके आई ननद की भी करंट से मौत

Breaking News: चंद घंटे के भीतर एक ही परिवार के 2 सदस्यों की हुई मौत से परिजनों में पसर गया मातम

By: rampravesh vishwakarma

Published: 17 Feb 2020, 07:48 PM IST

अंबिकापुर. जहर सेवन कर एक महिला ने सोमवार की सुबह आत्महत्या कर ली। भाभी की मौत की खबर सुनकर ननद मायके पहुंची थी। परिवार के सभी सदस्य शव का पीएम कराने तथा अंतिम संस्कार की तैयारी में लगे थे। इधर ननद दोपहर में मोटर पंप चलाने के लिए बांस से तार चढ़ा रही थी।

इस दौरान 11 हजार केवी का तार टूट कर उस पर गिर गया और झुलसने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। कुछ ही घंटे के भीतर भाभी-ननद की मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। (Crime in Ambikapur)


गांधीनगर थाना क्षेत्र के ग्राम कोल्डीहा निवासी मझिनो केरकेट्टा पति मनोज करकेट्टा ने सोमवार की सुबह अज्ञात कारण से जहर सेवन कर लिया था। जब वह उल्टी करने लगी तो परिजन ने उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मौत की खबर सुनकर उसकी ननद दरिमा थाना क्षेत्र के ग्राम बकालो, सोहगा निवासी ३३ वर्षीय लक्ष्मनिया पति बुझन राम मायके कोल्डीहा पहुंची थी। परिवार के कुछ सदस्य अस्पताल में शव का पीएम करा रहे थे जबकि कुछ सदस्य घर पर अंतिम संस्कार की तैयारी में लगे थे। पूरा परिवार शोक में डूबा हुआ था।

इसी बीच ननद लक्ष्मनिया मोटर पंप चलाने के लिए बांस से तार चढ़ा रही थी। इस दौरान उसके ऊपर ११ हजार केवी का तार टूट कर गिर गया। करंट के कारण शरीर झुलसने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। यह देख परिवार के अन्य सदस्य दौडक़र पहुंचे, उसे मृत हालत में देख वहां कोहराम मच गया।


परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़
कुछ ही घंटे के भीतर भाभी-ननद की मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। भाभी की आत्महत्या करने के बाद परिवार के सदस्य उसका अंतिम संस्कार भी नहीं कर पाए थे कि हादसे में एक और सदस्य की मौत हो गई। भाभी-ननद की मौत से उनके परिजन व गांव में मातम पसरा हुआ है।

अंबिकापुर की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in Ambikapur

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned