scriptपत्नी की मौत के बाद उसका शव लेने भी नहीं पहुंचा पति, पिता बोला- दामाद ने ही किया ये… | Chhattisgarh crime: Husband not reached to took body of wife | Patrika News
अंबिकापुर

पत्नी की मौत के बाद उसका शव लेने भी नहीं पहुंचा पति, पिता बोला- दामाद ने ही किया ये…

Chhattisgarh crime: पोस्टमार्टम के बाद पिता ही बेटी को अस्पताल से ले गया घर, किया अंतिम संस्कार, लगाया ये आरोप

अंबिकापुरSep 02, 2019 / 09:32 pm

rampravesh vishwakarma

पत्नी की मौत के बाद उसका शव लेने भी नहीं पहुंचा पति, पिता बोला- दामाद ने ही किया ये...

Dead body

अंबिकापुर. मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के दौरान एक महिला की मौत हो गई। इस मामले में मृतिका के पिता ने दामाद पर बेटी की डंडे से पिटाई करने का आरोप लगाया है।

महिला की मौत के बाद ससुराल वाले उसका शव तक लेने अस्पताल नहीं पहुंचे। फिर पिता ही अपनी बेटी के शव को पीएम कराने के बाद अंतिम संस्कार के लिए गांव ले गया।

सीतापुर थाना क्षेत्र के ग्राम धरमपुर निवासी 40 वर्षीय रोजालिया खलखो की शादी २० वर्ष पूर्व गांव के ही ऊपरपारा निवासी राजकुमार से हुई थी। दोनों के दो बच्चे हैं। पति आए दिन शराब के नशे में पत्नी के साथ मारपीट करता था। 28 अगस्त की रात राजकुमार शराब के नशे में घर आया और किसी बात को लेकर पत्नी की डंडे से बेदम पिटाई कर दी।
गंभीर चोट लगने के कारण महिला बेहोश हो गई। इसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल तक नहीं ले गए। अपनी मां को बेहोश पड़ा देख सतीश ने घटना की जानकारी नाना ड्राइवर एक्का को जाकर दी। सूचना पर पिता अपनी बेटी को देखने पहुंचा। इस दौरान उसकी बेटी घर में नहीं थी।
ससुराल वाले उसे दूसरे घर में ले जाकर छिपा दिए थे। खोजते हुए उसका बेटा वहां पहुंचा और अपने नाना के साथ मां को इलाज के लिए सीतापुर अस्पताल में भर्ती कराया।

यहां चार दिनों तक इलाज होने के बाद महिला की स्थिति गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उसे अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया। यहां इलाज के दौरान रविवार की शाम उसकी मौत हो गई।

शव लेने नहीं पहुंचा पति
महिला की मौत की जानकारी उसके पति व ससुराल वालों को होने के बावजूद भी वे मेडिकल कॉलेज अस्पताल नहीं पहुंचे। मृतका के पिता ने ही शव का पीएम कराया, फिर अंतिम संस्कार के लिए गांव ले गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो