scriptराहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं से लगवाए ‘चौकीदार चोर है’ के नारे, नहीं बता पाए छग में सीएम का चेहरा, टालते रहे सवाल- देखें Video | Chhattisgarh election- Rahul raised a slogan of Modi chor hai | Patrika News
अंबिकापुर

राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं से लगवाए ‘चौकीदार चोर है’ के नारे, नहीं बता पाए छग में सीएम का चेहरा, टालते रहे सवाल- देखें Video

पत्रकारों से कहा- हम तो नोटबंदी से खुश हैं, कहां हमारी नींद खराब हो रही है, चुनावी सभा में राफेल डील पर करते रहे बात

अंबिकापुरNov 17, 2018 / 06:53 pm

rampravesh vishwakarma

Rahul Gandhi

Rahul Gandhi

अंबिकापुर. विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की दरिमा के साक्षरता स्टेडियम में चुनावी सभा हुई। यहां उन्होंने पीएम मोदी व सीएम रमन सिंह पर जमकर हमला बोला। उन्होंने सभा में कार्यकर्ताओं से ‘चौकीदार चोर है’ के नारे भी लगवाए। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में हमारी सरकार आते ही किसानों का कर्जा 10 दिन में माफ कर देंंगे।
सभा के बाद उन्होंने पत्रकारों से चर्चा की। पत्रकारों के कांग्रेस में एक ही परिवार के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने के सवाल को वे टाल गए और राफेल डील पर बात करने लगे। वहीं छत्तीसगढ़ में सीएम का चेहरा कौन होगा के सवाल पर भी जवाब नहीं दे पाए। उन्होंने बस इतना कहा कि चुनाव के बाद चुनेंगे।
पत्रकारों से चर्चा के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि मैं मोदी को चैलेंज करता हूं कि वे किसी भी टाइम, किसी भी मंच पर मुझसे सिर्फ 15 मिनट राफेल पर बात कर लें। मैं उनसे अंबानी, एजेएल, फ्रांस के राष्ट्रपति की बात पर बोलूंगा। उन्होंने 526 करोड़ का राफेल सौदा 1600 करोड़ में किया। उन्होंने कहा था कि कांट्रेक्ट अनिल अंबानी को ही मिलना चाहिए।
रात को 2 बजे उन्होंने सीबीआई के डायरेक्टर को हटवाया था। उन्होंने कहा कि मोदी संसद में डेढ़ घंटे तक राफेल डील की बात पर मेरे सामने थे लेकिन वे मुझसे आंख नहीं मिला पाए। राफेल में मोदी ने परसनली भ्रष्टाचार किया है। छत्तीसगढ़ में सीएम के चेहरे के सवाल समेत अन्य सवालों को वे चर्चा के दौरान टालते रहे।

नोटबंदी से मुझे कोई परेशानी नहीं
नोटबंदी के सवाल पर राहुल गांधी ने कहा कि मोदी के चहेतों ने अपना पैसा सफेद कर लिया। नीरव मोदी 35 हजार करोड़ रुपए लेकर भाग गया, ये सब आपका पैसा है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी से मुझे कोई प्रॉब्लम नहीं है, हमारी कहा नींद खराब हो रही है। हम तो खुश हैं। प्रॉब्लम ये है कि नोटबंदी से छोटे दुकानदारों का बिजनेस बंद हो गया।

हम नया छत्तीसगढ़ बनाना चाहते हैं
राहुल गांधी ने कहा कि मोदी-रमन ने कहा था कि छत्तीसगढ़ में किसानों का कर्जा माफ कर देंगे। कहां माफ किया। उन्होंने दावा किया छग में हमारी सरकार बन रही है और सरकार बनते ही हमारा सीएम 10 दिन में किसानों का कर्जा माफ कर देगा। उन्होंने कहा कि रमन सरकार ने 2 साल का किसानों का बोनस भी नहीं दिया लेकिन अब हम नया छत्तीसगढ़ बनाना चाहते हैं।

हम देंगे रोजगार
चर्चा के दौरान राहुल ने कहा कि मोदी-रमन ने कितने बेरोजगारों को रोजगार दिया। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार आएगी तो युवाओं को सरकारी रोजगार देगी। चुनावी सभा में अंबिकापुर से कांग्रेस प्रत्याशी टीएस सिंहदेव, अमरजीत भगत, प्रीतम राम, चिंतामणी महाराज, आशा सिंहदेव समेत अन्य उपस्थित थे।

Home / Ambikapur / राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं से लगवाए ‘चौकीदार चोर है’ के नारे, नहीं बता पाए छग में सीएम का चेहरा, टालते रहे सवाल- देखें Video

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो