scriptकमरे में बंधक बनाकर 7 युवकों ने महिला से 3 दिन तक किया गैंगरेप, चौथे दिन शहर में छोड़ा तो… | Chhattisgarh gang rape: 7 man gang rape with women | Patrika News

कमरे में बंधक बनाकर 7 युवकों ने महिला से 3 दिन तक किया गैंगरेप, चौथे दिन शहर में छोड़ा तो…

locationअंबिकापुरPublished: Sep 07, 2019 03:00:12 pm

Chhattisgarh gang rape: 3 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, बेटी से रेप करने तथा पति की हत्या करने की धमकी देकर परिचित युवक व उसके साथियों ने किया था अपहरण

कमरे में बंधक बनाकर 7 युवकों ने महिला से 3 दिन तक किया गैंगरेप, चौथे दिन शहर में छोड़ा तो...

Gang rape accused

अंबिकापुर. सप्ताहभर पूर्व परिचित युवक ने एक महिला को शहर में बुलाया। यहां युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसे धमकी दी कि यदि वह उनके साथ चुपचाप नहीं चलेगी तो वे उसकी बेटी का रेप तथा पति की हत्या कर देंगे। डर से महिला ने शोर नहीं मचाया। इसके बाद युवक उसे लेकर एक गांव में पहुंचे। यहां कमरे में उसे बंधक बना लिया और 7 युवकों ने 3 दिन तक गैंगरेप किया। (Chhattisgarh gang rape)
दरिंदे युवक रोज उसे नोचते थे, डर से वह सबकुछ सहती रही। चौथे दिन युवकों ने उसे शहर में छोड़ दिया। यह बात महिला ने दूसरे के मोबाइल से पति को बताई, इसके बाद वह थाने पहुंची और घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जबकि 4 उनकी पकड़ से बाहर हैं।

अंबिकापुर से लगे एक गांव से सनसनीखेज मामला सामने आया है। आंगनबाड़ी सहायिका का अपहरण कर 7 युवकों ने उससे 3 दिन तक सामूहिक बलात्कार किया। 30 अगस्त को अंबिकापुर-बिलासपुर मार्ग पर स्थित ग्राम लोधिमा निवासी परिचित युवक ने उसे जरूरी काम के बहाने शहर में बुलाया।
महिला रामानुजगंज चौक पहुंची तो परिचित युवक व उसके साथ रहे 2-3 युवक खड़े थे। उन्होंने महिला को घेरकर कहा कि वह उनके साथ चुपचाप चले, अन्यथा वे उसकी बेटी का रेप कर देंगे। वहीं पति की हत्या करने की भी उन्होंने धमकी दी। इसके बाद वे महिला को बैंक ले गए और खाते से 5 हजार रुपया निकलवाया।
रुपए निकालते ही उन्होंने महिला से उसे लूट लिया और उसका अपहरण कर अपने साथ ग्राम लोधिमा ले गए। यहां परिचित युवक ने एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद 7 युवकों ने 30 अगस्त से 1 सितंबर (3 दिन) तक बंधक बनाकर उससे सामूहिक दुष्कर्म किया।

युवकों के चंगुल से निकलकर पति को दी जानकारी
दरिंदों ने 3 दिन तक महिला से हैवानियत करने के बाद चौथे दिन बाइक पर बैठाकर शहर के बाबूपारा के पास छोड़ दिया और फरार हो गए। इसकी जानकारी महिला ने किसी अन्य के मोबाइल से अपने पति को दी। इसके बाद वह पति के साथ आजाक थाने पहुंची और आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।
पुलिस ने मामले में मिट्ठू, सिट्ठू, भिटकू, विक्की सहित 7 आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 232, 342, 3६5, 376 (2जी), 384, 506बी, 3-1(आरएस), 3 (2)(व्ही) एससीएच के तहत अपराध दर्ज कर लिया।


पुलिस ने 3 दरिंदों को किया गिरफ्तार
महिला की रिपोर्ट पर सामूहिक दुष्कर्म के आरोपियों की खोजबीन में पुलिस जुटी हुई थी। इसी बीच पुलिस ने 3 आरोपियों मिट्ठू, सिट्ठू तथा भिटकू को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि महिला के गायब होने के बाद पति रिश्तेदारों के घर पता कर रहा था लेकिन उसकी कहीं खबर नहीं मिली थी।

सरगुजा जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in Ambikapur

ट्रेंडिंग वीडियो