scriptगर्भवती महिला का पीएम कर रहे डॉक्टरों ने शरीर पर जगह-जगह देखी कुछ ऐसी चीज, फिर बाहर आकर बताई ये बात तो… | Doctor's have seen something in pregnant women body during PM | Patrika News

गर्भवती महिला का पीएम कर रहे डॉक्टरों ने शरीर पर जगह-जगह देखी कुछ ऐसी चीज, फिर बाहर आकर बताई ये बात तो…

locationअंबिकापुरPublished: Nov 12, 2018 06:56:22 pm

3 माह की गर्भवती महिला की मौत के बाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल से शव ले गए थे ससुराल वाले, घर से दोबारा लाकर कराया गया पीएम

Women relatives

Pregnant women relative

अंबिकापुर. दो दिन पूर्व इलाज के दौरान एक गर्भवती महिला की मेडिकल कॉलेज अस्पताल में मौत हो गई थी। परिजन शव को लेकर घर चले गए थे। वहीं मायके वालों ने मृतिका के ससुराल पहुंच कर उसके पति पर मारपीट करने व प्रताडऩा का आरोप लगाया है। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच काफी विवाद हुआ।
सूचना पर दरिमा पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम कराने के लिए पुन: मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया। सोमवार को नायब तहसीलदार व २ चिकित्सकों की उपस्थिति में महिला के शव का पीएम हुआ। चिकित्सकों ने बताया कि मृतिका के शरीर पर कई जगह खून जमने के निशान पाए गए हैं। इससे अब पूरा मामला संदेहास्पद हो गया है।

दरिमा थाना क्षेत्र के ग्राम पोड़ीकला निवासी दिलकुंवर बेक पति अनिल बेक की शादी 2 साल पहले हुई थी। महिला का मायके माणिकप्रकाशपुर में है। मंगलवार को अनिल ने पत्नी को मायके पहुंचा दिया था। वहां सास-ससुर से कहा था कि हम दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया है। इससे वह काफी गुस्से में है।
जब गुस्सा शांत हो जाएगा तो इसे पहुंचा दीजिएगा। इसके बाद पति अपने घर चला गया। शनिवार को महिला की तबियत ज्यादा खराब हो गई। मायके वालों ने इसकी जानकारी महिला के पति को दी। इसके बाद महिला को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान रात में महिला की मौत हो गई।
महिला का पति व ससुराल वाले उसका शव लेकर घर चले गए। इसके बाद मायके वाले वहां पहुंचे और पति व ससुराल वालों पर मारपीट करने व प्रताडऩा का आरोप लगाया। मायके पक्ष का कहना है कि पति के पिटाई के कारण हमारी बेटी की मौत हुई है। इस दौरान ससुराल व मायके वालों के बीच काफी विवाद होने लगा।
सूचना पर दरिमा पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम कराने के लिए पुन: मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया। रविवार को देर रात होने के कारण महिला के शव का पीएम नहीं हो सका। सोमवार को नायब तहसीलदार व दो चिकित्सकों की उपस्थिति में उसका पीएम कराया गया।

मृतिका के शरीर पर कई जगह खून जमने के निशान
जांच के दौरान पाया गया की मृतिका तीन माह की गर्भवती थी। नायब तहसीलदार, डॉ. लता कुजूर व डॉ. बीपी पैकरा की उपस्थिति में महिला के शव का पीएम कराया गया।
इस दौरान चिकित्सकों ने बताया कि मृतिका के शरीर पर कई जगहों पर खून जमने के निशान पाए गए हैं। इससे अब पूरा मामला संदेहास्पद हो गया है। वहीं दरिमा पुलिस फिलहाल मर्ग कायम कर पीएम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो