मॉर्निंग वॉक पर निकले थे लोग, अचानक पहुंच गई प्रशासन व पुलिस की टीम, 25 लोगों पर लगा जुर्माना

Fine on Morning walkers: एसडीएम की टीम ने नगर के पीजी कॉलेज मैदान (PG College ground) में की कार्रवाई, वहीं तहसीलदार (Tehsildar) की टीम ने शहर के अन्य जगहों पर लॉकडाउन (Lockdown) का नियम तोडऩे वालों से वसूला जुर्माना

By: rampravesh vishwakarma

Published: 18 Apr 2021, 10:04 PM IST

अंबिकापुर. कलक्टर संजीव कुमार झा (Surguja Collector) के निर्देशानुसार लॉकडाउन के दौरान निगरानी दल द्वारा सुबह से ही शहर भ्रमण कर नियम तोडऩे वालों की पड़ताल की जा रही है।

रविवार को एसडीएम प्रदीप साहू के नेतृत्व में एक दल ने पीजी कॉलेज ग्राउंड में मॉर्निंग वॉक (Morning walk) पर निकल कर नियमों का उल्लंघन (Lockdown rules violation) करने वाले 25 लोगों से 7 हजार 200 रुपये जुर्माना (Fine) वसूला। इसी प्रकार तहसीलदार ऋतुराज बिसेन के नेतृत्व में दूसरी टीम ने 22 लोगों से 9 हजार 800 रुपये का जुर्माना वसूला।

Read More: मां महामाया मंदिर प्रबंधन समिति पर कलक्टर ने लगाया 20 हजार रुपए का जुर्माना, श्रद्धालुओं से वसूले 500-500 रुपए


एसडीएम प्रदीप साहू के नेतृव वाले निगरानी दल को पीजी कॉलेज ग्राउंड में बड़ी संख्या में मॉर्निंग वॉक करने वाले दिखे, जो फिजिकल डिस्टेंस का पालन किए बिना एक्सरसाइज कर रहे थे।

दल के द्वारा प्रतिबन्धात्मक आदेश के बारे में समझाइश देते हुए उनसे जुर्माना वसूला गया। इधर तहसीलदार ऋतुराज बिसेन में नेतृत्व वाले टीम द्वारा देवीगंज रोड, गुदरी मार्केट, पुराने बस स्टैंड, नमनाकला तथा सत्तीपारा में लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर चालानी कार्यवाही की गई।

इस दौरान सत्तीपारा में जेएमएम फू्रट ट्रेडर्स पर लॉकडाउन (Lockdown) में फ्रूट सेलिंग करने पर 5 हजार रुपये की चालानी कार्यवाही तथा ओम साईं डेयरी पर समय सीमा के बाद भी दुकान खोलने के कारण तालाबंदी (Locked) की कार्यवाही की गई।

Read More: सख्त लॉकडाउन देखने रात में निकले कलक्टर-एसपी, जब देखा ये तो कलक्टर ने इन्हें लगाई फटकार


17 हजार रुपए का वसूला जुर्माना
तहसीलदार ने बाहर घूम-घूमकर सब्जी बेचने वाले तथा खरीदने वाले करीब 16 लोगों पर चालानी कार्यवाही करते हुए समझाइश दी। टीम द्वारा कुल 22 लोगों से 9 हजार 800 रुपये का जुर्माना वसूला गया। इस प्रकार दोनो दलों द्वारा 47 लोगों से कुल 17 हजार रुपये जुर्माना वसूला गया।

rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned