scriptGirl murder: Raped many times of wife friend then murder and buried | पत्नी की सहेली से कई बार बनाया शारीरिक संबंध, घर ले जाने बोली तो हत्या कर नदी में गाड़ दी लाश, नाटकीय ढंग से हुआ खुलासा | Patrika News

पत्नी की सहेली से कई बार बनाया शारीरिक संबंध, घर ले जाने बोली तो हत्या कर नदी में गाड़ दी लाश, नाटकीय ढंग से हुआ खुलासा

Girl murder: राजपुर थाना अंतर्गत ग्राम मुरका के जंगल में महिला की जली लाश की शिनाख्त के फेर में दूसरी महिला की हत्या की गुत्थी सुलझी, आरोपी गिरफ्तार

अंबिकापुर

Published: December 20, 2019 06:54:54 pm

अंबिकापुर. शादीशुदा युवक ने अपनी पत्नी की सहेली को झूठ बोल कर प्रेमजाल में फंसाया तथा शादी का झांसा दिया। फिर 19 नवंबर को युवक महिला को अंबिकापुर से बाइक में बैठा कर अपने गांव सीतापुर थाना क्षेत्र के ग्राम राजापुर एक झोपड़ी में ले गया। यहां रात में उसके साथ शारीरिक संबंध (Physical relation) बनाया।
पत्नी की सहेली से कई बार बनाया शारीरिक संबंध, घर ले जाने बोली तो हत्या कर नदी में गाड़ दी लाश, नाटकीय ढंग से हुआ खुलासा
Girl and murder accused
जब युवती ने उसे अपने घर ले जाने के लिए दबाव बनाया तो युवक ने उसी के दुपट्टे से गला घोंट कर हत्या कर दी।इसके बाद साक्ष्य छिपाने की नीयत से महिला के शव (Murder and buried body) को मांड़ नदी में गड्ढा खोद कर दफना दिया। फिर घर आकर पत्नी व बच्चों के साथ सो गया। इधर महिला के गायब होने पर परिजन ने कोतवाली में गुम इंसान कायम कराया था।
वहीं राजपुर थाना के मुरका जंगल में मिली युवती की लाश की तफ्तीश पुलिस कर रही थी। इसी बीच शक के आधार पर जब पुलिस ने आरोपी को पकड़ा तो उसने जली लाश के बारे में कोई भी जानकारी होने से इनकार कर दिया लेकिन एक अन्य युवती की हत्या कर नदी में गाडऩे की बात स्वीकार कर ली।
इस तरह दूसरी महिला की हत्या की की बात पुलिस के सामने आई। इसके बाद कोतवाली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। यदि युवक पकड़ में नहीं आता तो इस युवती की हत्या (Girl murder) की गुत्थी भी सुलझाने में पुलिस को एड़ी-चोटी का जोर लगाना पड़ता।
पत्नी की सहेली से कई बार बनाया शारीरिक संबंध, घर ले जाने बोली तो हत्या कर नदी में गाड़ दी लाश, नाटकीय ढंग से हुआ खुलासाबलरामपुर-रामानुजगंज जिले के चांदो थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम परसापाली निवासी 22 वर्षीय इंदु टोप्पो के पति ने कुछ दिन पूर्व उसे छोड़ दिया था। उसके दो बच्चे भी हैं जो गांव में रहते हैं। महिला अंबिकापुर में रहकर मिशन अस्पताल में काम करती थी। फरवरी माह में उसकी दोस्ती मोबाइल के माध्यम से सीतापुर थाना क्षेत्र के ग्राम राजापुर निवासी 25 वर्षीय जोहनदीप टोप्पो पिता मंगल टोप्पो से हुई थी।
जोहनदीप के भी दो बच्चे भी हैं। जोहनदीप ने मोबाइल पर इंदू को फोन पर बताया था कि उसकी पत्नी ने उसे छोड़ दिया है और वह दरिमा का रहने वाला है। इसके बाद शादी करने का झांसा देकर उसने महिला के साथ कई बार संबंध (Rape with girl) भी बनाया। इस दौरान इंदू युवक पर शादी का भी दबाव बना रही थी।
इससे तंग आकर युवक ने उसकी हत्या की योजना बनाई। योजनाबद्ध तरीके से वह 19 नवंबर को बाइक से अंबिकापुर आया और महिला को अपने गांव राजापुर ले गया। यहां एक गांव किनारे खेत में स्थित झोपड़ी में रात में उसने महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाया, फिर उसी के दुपट्टे से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी।

साक्ष्य छिपाने शव नदी में दफनाया
जोहनदीप टोप्पो ने इंदू को मौत के घाट उतारने के बाद रात में उसके शव को कंधे पर लादकर १०० मीटर दूर मांड़ नदी पहुंचा। इस दौरान झोपड़ी से वह फावड़ा भी साथ ले गया था, उसने फावड़े से नदी किनारे गड्ढा खोदकर शव को दफन कर दिया। इसके बाद वह अपने घर पहुंचकर पत्नी व बच्चों के साथ सो गया।
पत्नी की सहेली से कई बार बनाया शारीरिक संबंध, घर ले जाने बोली तो हत्या कर नदी में गाड़ दी लाश, नाटकीय ढंग से हुआ खुलासाजली लाश की शिनाख्त के फेर में दूसरी महिला की हत्या की गुत्थी सुलझी
इंदू टोप्पो के अंबिकापुर से गायब होने की जानकारी परिजन को मिलने पर उन्होंने कोतवाली में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही थी। इस बीच 1 दिसंबर को राजपुर थाना के ग्राम मुरका जंगल में एक महिला की जली हुई लाश मिली थी। महिला के शव की अब तक पहचान नहीं हो पाई है।
महिला के शव को शिनाख्त के लिए अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल के मरच्यूरी में रखा हुआ है। कोतवाली व राजपुर पुलिस ने उक्त जली हुई लाश इंदू टोप्पो की होने की आशंका पर जांच शुरू की।
कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस ने सीतापुर थाना क्षेत्र के राजापुर निवासी जोहनदीप टोप्पो को हिरासत में लेकर जब पूछताछ की तो उसने जली महिला के संबंध में कोई भी जानकारी से तो इनकार किया, लेकिन इंदू की हत्या कर शव दफनाने का जुर्म कबूल लिया। इससे दूसरी महिला की हत्या की गुत्थी सुलझ गई।

पुलिस ने गाड़े गए शव को निकलवाया
जोहनदीप टोप्पो द्वारा इंदू की हत्या (Wife friend rape and murder) कर शव नदी में गाडऩे की बात स्वीकारने के बाद कोतवाली पुलिस ने शव को गड्ढे से बाहर निकलवाया और पीएम कराने के बाद शव परिजन को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 201 व 302 के तहत अपराध दर्ज कर शुक्रवार को उसे न्यायालय में पेश किया। यहां से उसे जेल भेज दिया गया।

आरोपी की पत्नी की सहेली थी इंदू
जोहनदीप टोप्पो ने पुलिस को बताया कि इंदू मेरी पत्नी की दोस्त थी। दोनों के बीच बात-चीत होती था। फरवरी 2019 में जोहनदीप ने पहली बार पत्नी के मोबाइल से इंदू का नंबर खोजकर अपने मोबाइल से उससे बात की थी। इस दौरान उसने इंदू को प्रेम जाल में फंसाने के लिए बताया था कि मैं दरिमा का रहने वाला हूं।
मेरे दो बच्चे हैं और मुझे मेरी पत्नी ने छोड़ दिया है। बातचीत के दौरान दोनों की दोस्ती हो गई और शादी का झांसा देकर जोहनदीप ने उससे कई बार अवैध संबंध भी बनाया था।

मृतका के एटीएम से निकाले 20 हजार
जोहनदीप टोप्पो ने इंदू की मौत के घाट उतारने के बाद उसका पर्स अपने पास रख लिया था। पर्स में एटीएम कार्ड भी था, जिसका पिन नंबर जोहनदीप को पता था। आरोपी ने घटना को अंजाम देने के कुछ दिन बाद इंदू के एटीएम कार्ड से 20 हजार रुपए भी निकाल लिए थे।
सरगुजा जिले की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- ambikapur Crime

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

SpiceJet की एक और फ्लाइट में खराबी, मुंबई में प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग, 17 दिन में तकनीकी खराबी की 7वीं घटनायूपी में प्रशासनिक फेरबदल, 4 IAS और 3 PCS किए गए इधर से उधरउत्तर प्रदेश संयुक्त प्रवेश परीक्षा बीएड परीक्षा-2022: जाने परीक्षा केंद्र के लिए बनाए गए नियमGujarat: एमई, एमफार्म में प्रवेश के लिए आज से शुरू होगा रजिस्ट्रेशनएंकर रोहित रंजन को रायपुर पुलिस नहीं कर पाई गिरफ्तार, अपने ही दो कर्मचारी के खिलाफ जी न्यूज़ ने दर्ज कराई FIRMausam Vibhag alert : मौसम विभाग का यूपी के कई जिलों में 9-12 जुलाई तक भारी बारिश का अलर्टबाप बोला, मेरे बेटे ने दोस्त के साथ मिलकर कर दी अपनी मां की हत्याGanpati Special Train: सेंट्रल रेलवे ने किया बड़ा एलान, मुंबई से चलेगी 74 गणपति महोत्सव स्पेशल ट्रेन, देखें पूरा शेड्यूल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.