scriptपति की मौत के बाद लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही महिला की हत्या, 14 वर्ष बाद जेल से आया था प्रेमी | Live-in-relationship: Woman murder who live in live-in-relationship | Patrika News
अंबिकापुर

पति की मौत के बाद लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही महिला की हत्या, 14 वर्ष बाद जेल से आया था प्रेमी

Live-in-Relationship: प्रेमी (Lover) पर महिला की हत्या करने की पुलिस जता रही संभावना, आदतन अपराधी है प्रेमी, अपनी पत्नी की हत्या (Wife murder) के आरोप में 14 साल जेल (14 year imprisonment) की सजा काटकर लौटा था वह, महिला की हत्या के बाद से है फरार

अंबिकापुरMay 21, 2022 / 09:02 pm

rampravesh vishwakarma

live in relationship

Woman murder

अंबिकापुर. Live-in-Relationship: पति की मौत के बाद लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही महिला की शनिवार की सुबह उसके घर में लाश मिली है। महिला के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। उसके सिर को दीवार से टकराने के भी निशान पाए गए हंै। महिला की लाश मिलने के बाद से प्रेमी फरार है। बताया जा रहा है कि वह आदतन अपराधी है तथा अपनी पत्नी की हत्या (Wife murder) के आरोप में 14 वर्ष जेल की सजा काटकर लौटा था। घटना दरिमा थाना क्षेत्र की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना के बाद से उसका प्रेमी फरार है।

सरगुजा जिले के दरिमा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम महेशपुर निवासी नीलमणि नगेशिया 50 वर्ष पति की मौत के बाद महावीर नामक व्यक्ति के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही थी। उसकी 2 बेटी भी हैं, जिनकी शादी हो चुकी है। शुक्रवार की रात छोटी बेटी ने मां के मोबाइल पर कई बार फोन लगाया पर वह फोन रिसीव नहीं कर रही थी।
लगातार मोबाइल की घंटी बजने की आवाज सुनकर पड़ोस में रहने वाला हीरालाल शनिवार की सुबह देखा तो कमरे में नीलमणि की लाश पड़ी हुई थी। उसने घटना की जानकारी गांव वालों को दी। सूचना पर दरिमा पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की।
मृतका के शरीर पर चोट के निशान भी पाए गए हैं। वहीं उसके सिर को दीवार से टकराने के भी निशान मिले है। इसे पुलिस ने हत्या का मामला मानते हुए जांच शुरु कर दी है। वहीं घटना के बाद से उसके प्रेमी का फरार है।

भीषण सडक़ हादसा: पूर्व सांसद के भतीजे समेत 4 की मौत, गैसकटर से काटकर निकाले गए शव


14 वर्ष की सजा काट कर जेल से बाहर आया है प्रेमी
पुलिस ने बताया कि महावीर आदतन अपराधी है। उसने अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी थी। इसके बाद वह 14 वर्ष तक जेल में सजा काटने के बाद बाहर निकला था। इसके बाद वह नीलमणि के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप (Live-in-relationship) में रह रहा था। नीलमणि की हत्या का संदेह महावीर पर जा रहा है, जो फरार है। पुलिस उसकी खोजबीन में जुट गई है।

Home / Ambikapur / पति की मौत के बाद लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही महिला की हत्या, 14 वर्ष बाद जेल से आया था प्रेमी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो