scriptआधी रात चाचा की नींद खुली तो भतीजी के कमरे से आ रही थी लड़के की आवाज, झांक कर देखा तो… | Objectionable condition: Niece caught with boyfriend in night | Patrika News

आधी रात चाचा की नींद खुली तो भतीजी के कमरे से आ रही थी लड़के की आवाज, झांक कर देखा तो…

locationअंबिकापुरPublished: Sep 14, 2019 04:44:15 pm

Objectionable condition: युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में भतीजी को देख सांतवें आसमान पर चढ़ गया गुस्सा, भतीजी के पिता व भाई को बुलाकर कर युवक का कर डाला ये हश्र

आधी रात चाचा की नींद खुली तो भतीजी के कमरे से आ रही थी लड़के की आवाज, झांक कर देखा तो...

Demo pic

अंबिकापुर. एक युवती ने अपने ब्वायफ्रेंड को मिलने रात में अपने घर बुलाया था। गर्लफ्रेंड के कहने पर युवक उसके घर चुपके से पहुंच गया। आधी रात युवक गर्लफ्रेंड (Love couple) के कमरे में था। इसी बीच युवती के चाचा के नींद खुली तो लड़के की आवाज सुनकर भतीजी के कमरे की ओर गया।
यहां झांक कर देखा तो भतीजी युवक के साथ आपत्तिजनक हालत (Objectionable condition) में थे। यह देखते ही उसका गुस्सा सांतवें आसमान पर पहुंच गया। उसने आवाज लगाकर अपने बड़े भाई (भतीजी के पिता) व भतीजे को बुला लिया।
इसके बाद तीनों ने मिलकर युवक की जमकर धुनाई की। इधर युवक ने युवती के पिता-भाई और चाचा के खिलाफ मारपीट की रिपोर्ट थाने में दर्ज करा दी। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।
आधी रात चाचा की नींद खुली तो भतीजी के कमरे से आ रही थी लड़के की आवाज, झांक कर देखा तो...
मामला सरगुजा जिले के दरिमा थाना क्षेत्र के ग्राम नवापारा का है। ग्राम खजूरी निवासी रितेश साह का प्रेम-प्रसंग दरिमा के ग्राम नवापारा निवासी एक युवती से चल रहा है।

युवक का आरोप है कि युवती ने उसे 10 सितंबर की रात कॉल कर घर में मिलने के लिए बुलाया। युवक उससे मिलने रात में उसके घर पहुंच गया। रात में युवक युवती के कमरे में ही था।

चाचा की नींद खुली तो पहुंचा कमरे में
रात करीब 3 बजे युवती का चाचा की नींद खुली तो भतीजी के कमरे से आ रही किसी लड़के आवाज सुनीं। शक होने पर वह कमरे में देखने चला गया। इसी बीच उसकी नजर युवक पर पड़ी (Objectionable condition) तो वह हैरान रह गया। फिर उसने आवाज लगाकर युवती के पिता और भाई को भी वहां बुला लिया। इसके बाद तीनों ने मिलकर युवक की बेदम पिटाई कर दी।

युवक ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट
दूसरे दिन पिटाई से व्यथित युवक ने गर्लफ्रेंड के पिता, भाई व चाचा के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मामले में धारा 294, 323, 506, 34 के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया।

सरगुजा जिले की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Ambikapur Crime

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो