scriptशहर के भीतर तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार को पीछे से मारी टक्कर फिर घसीटता ले गया, दर्दनाक मौत | Road Accident: Truck crushed Scooty rider man, painful death | Patrika News
अंबिकापुर

शहर के भीतर तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार को पीछे से मारी टक्कर फिर घसीटता ले गया, दर्दनाक मौत

Road Accident: शहर के अंबेडकर चौक (Ambedkar Chowk) के पास देर शाम हुआ हादसा (Accident), मौके पर पहुंची पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार (Driver arrested) कर ट्रक किया जब्त

अंबिकापुरMay 28, 2021 / 09:16 pm

rampravesh vishwakarma

Truck collided scooty

Road accident in Ambikapur

अंबिकापुर. शहर के अंबेडकर चौक पर शुक्रवार की देर शाम ट्रक ने पीछे से स्कूटी सवार व्यक्ति को टक्कर मार दी। टक्कर से स्कूटी ट्रक के सामने वाले हिस्से में फंस गई, इसके बाद ट्रक चालक स्कूटी व व्यक्ति को घसीटता हुआ कुछ दूर ले गया। इससे स्कूटी सवार की मौके पर ही दर्दनाक मौत (Death in road accident) हो गई।
हादसे के बाद घटनास्थल पर भीड़ लग गई। सूचना पर गांधीनगर पुलिस मौके पर पहुंची व शव को पीएम हेतु अस्पताल भेजा। वहीं ड्राइवर को गिरफ्तार कर ट्रक को जब्त कर लिया है।

Road Accident: भीषण हादसा: एनएच पर तेज रफ्तार कार की टक्कर से स्कूटी सवार मां-बेटे और बेटी की दर्दनाक मौत


शहर के गांधीनगर स्थित वार्ड क्रमांक-3 निवासी 56 वर्षीय जवाहर गुप्ता शुक्रवार की शाम अपनी स्कूटी क्रमांक सीजी 12 एच-9778 से किसी काम से शहर की ओर जा रहे थे। वे शाम करीब 7 बजे अंबेडकर चौक के पास एसबीआई एटीएम के सामने पहुंचे ही थे कि पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया।
ट्रक के सामने वाले हिस्से में स्कूटी सहित वे फंस गए और ड्राइवर कुछ दूर तक उन्हें घसीटता हुआ ले गया। सिर व कमर के नीचे बूरी तरह से चोट लगने से उनकी मौके पर ही मौत (Road accident death) हो गई।

Road Accident: दशगात्र कार्यक्रम से लौट रहे पति-पत्नी की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, पसर गया मातम

हादसे के बाद आस-पास के लोगों व व राहगीरों की भीड़ लग गई। चौक पर ड्यूटी पर तैनात पुलिस व ट्रैफिक जवान भी पहुंच गए और ट्रक ड्राइवर को हिरासत में ले लिया।
Road accident
IMAGE CREDIT: Road accident in Ambikapur
पुलिस ने पीएम के लिए भेजा शव
सड़क हादसे (Road accident) की सूचना मिलते ही गांधीनगर पुलिस (Gandhinagar Police) मौके पर पहुंची व मृतक के शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा। पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है। हादसे में मौत से मृतक के परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है।

Home / Ambikapur / शहर के भीतर तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार को पीछे से मारी टक्कर फिर घसीटता ले गया, दर्दनाक मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो