scriptभीषण हादसा: एनएच पर तेज रफ्तार कार की टक्कर से स्कूटी सवार मां-बेटे और बेटी की दर्दनाक मौत | Huge Accident: Mother-son and daughter death in road accident | Patrika News

भीषण हादसा: एनएच पर तेज रफ्तार कार की टक्कर से स्कूटी सवार मां-बेटे और बेटी की दर्दनाक मौत

locationअंबिकापुरPublished: May 18, 2021 05:34:41 pm

Huge Road Accident: स्कूटी को टक्कर मारने के बाद कार से उतरकर भाग निकले उसमें सवार युवक, मृतकों के परिजनों व गांव में पसरा मातम, शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे तीनों

Mother-son and daughter death in road accident

Huge Road Accident

बतौली. अंबिकापुर-रायगढ़ नेशनल हाइवे पर बतौली से पहले स्कूटी सवार मां, बेटा व बेटी को तेज रफ्तार कार ने जबरदस्त टक्कर मार दी। टक्कर से तीनों कार के ऊपर व कांच के ऊपर से होते हुए सड़क पर इधर-उधर जा गिरे। हादसे में तीनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत (Death in Road accident) हो गई।
स्कूटी बेटा चला रहा था जबकि मां व छोटी बहन पीछे बैठे थे। हादसे के बाद कार वहीं छोड़कर उसमें सवार लोग फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों को स्थानीय अस्पताल में भिजवाया। एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत से परिजनों समेत गांव में मातम पसर गया है।

सड़क हादसा: तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक सवार मां-बेटे को कुचला, दर्दनाक मौत


सरगुजा जिले के बतौली थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम माजा चिरगा निवासी शंकर राम नगेशिया पिता शोहर 21 वर्ष, अपनी छोटी बहन सुशीला 13 वर्ष व मां मीना बाई 45 वर्ष को स्कूटी पर बैठाकर मंगलवार की सुबह करीब 11 बजे ग्राम कोट स्थित रिश्तेदार के घर शादी समारोह में शामिल होने जा रहा था।
तीनों अंबिकापुर-रायगढ़ नेशनल हाइवे पर दोपहर करीब 2.30 बजे ग्राम बेलकोटा के पास पहुंचे ही थे कि अंबिकापुर की ओर से तेज रफ्तार में आ रहे कार ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मां-बेटा व बेटी कार के ऊपर फिर सड़क पर जा गिरे। (Huge road accident)
हादसे में सिर सहित शरीर के अन्य हिस्से में गंभीर चोट लगने से तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। कार की तेज रफ्तार का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि तीनों का शव सड़क पर करीब 30-40 मीटर दूर अलग-अलग गिरा।

सड़क हादसे में स्कूटी सवार मां व उसके मासूम बेटे की मौत, महिला करती थी चौकीदारी


कार छोड़कर सवार हुए फरार
हादसे के बाद कार में सवार लोग कार (Car accident) वहीं खड़ी कर मौके से फरार हो गए। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने इसकी सूचना बतौली पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से शवों की पहचान की।
पुलिस ने शवों को बरामद कर बतौली अस्पताल भिजवाया। वहीं पुलिस ने कार जब्त कर चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। पुलिस कार सवारों की खोजबीन कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो