scriptBreaking News : थाने के सामने सफारी ने बाइक सवार को रौंदा और 200 मीटर दूर छोड़ी लाश, युवती गायब | Safari crushed Young man and corpse leave 200 meter far | Patrika News
अंबिकापुर

Breaking News : थाने के सामने सफारी ने बाइक सवार को रौंदा और 200 मीटर दूर छोड़ी लाश, युवती गायब

गांधीनगर थाने के सामने हुआ हादसा, बनारस रोड में साई मंदिर मोड़ क ेपास घसीटते हुए ले आया शव

अंबिकापुरJan 19, 2018 / 10:41 pm

rampravesh vishwakarma

Dead body

Dead body

अंबिकापुर. अंबिकापुर-बनारस मार्ग पर स्थित गांधीनगर थाने के सामने शुक्रवार की रात करीब 9.45 बजे तेज रफ्तार सफारी वाहन ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बाइक सवार सफारी के चक्के में ही फंसा रहा। भागने के चक्कर में चालक सफारी को हाईस्पीड में दौड़ाता रहा।
थाने से करीब 200 मीटर दूर साईं मंदिर मोड़ के पास युवक की लाश चक्के से निकलकर बाहर सड़क पर गिर गई। हादसे के बाद वहां लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। पुलिस भी मौके पर पहुंची और लाश को बरामद कर दिया। पुलिस उसकी शिनाख्ती के प्रयास कर रही है। बताया जा रहा है कि बाइक में एक युवती भी सवार थी, उसका अता-पता नहीं चल सका है।

इस संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि पैशन प्रो बाइक सवार युवक-युवती अंबिकापुर की ओर से भगवानपुर की ओर जा रहे थे। इसी दौरान बनारस की ओर से तेज रफ्तार में आ रहे अज्ञात नंबर के सफारी वाहन ने उन्हें गांधीनगर थाने के सामने तेज टक्कर मार दी।
हादसे के बाद बाइक सवार युवक सफारी के चक्के के बीच फंस गया। इस दौरान चालक और तेज वाहन भगाने लगा। उसने बनारस रोड पर स्थित गांधीनगर साईं मंदिर से मनेंद्रगढ़ रोड को जोडऩे वाले मार्ग पर सफारी मोड़ दी। इस दौरान चक्के से युवक की लाश छिटक कर सड़क पर गिरी। युवक का चेहरा पूरी तरह से कुचल चुका था।
इसके बाद चालक सफारी को लेकर फरार हो गया। हादसे की आवाज सुनकर गांधीनगर सहित आस-पास के लोग दौड़े और इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और युवक के शव को बरामद कर लिया। पुलिस उसकी शिनाख्ती के प्रयास कर रही है। बाइक नंबर के आधार पर उनकी शिनाख्ती की बात पुलिस कर रही है।

पुलिस के सामने हुआ हादसा
जिस समय सफारी ने बाइक सवारों को चपेट में लिया, उस दौरान थाने के सामने कई पुलिसकर्मी खड़े थे। हादसे के बाद वे दौड़े भी लेकिन सफारी चालक वाहन लेकर फरार हो गया। पुलिस उसकी खोजबीन में जुटी है।
युवती का नहीं चला पता
प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि बाइक में युवती भी बैठी थी। टक्कर के बाद उसका पता नहीं चल सका है। लोगों ने आशंका जताई है कि संभवत: युवती सफारी में ही फंसी होगी। पुलिस इस संबंध में भी जांच कर रही है।

Home / Ambikapur / Breaking News : थाने के सामने सफारी ने बाइक सवार को रौंदा और 200 मीटर दूर छोड़ी लाश, युवती गायब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो