scriptVideo: शादी समारोह से लौटे परिवार को सांप ने डसा, मां-बेटे की मौत, पिता की हालत गंभीर | Snake bite: Mother-son death in snake bite, father serious | Patrika News

Video: शादी समारोह से लौटे परिवार को सांप ने डसा, मां-बेटे की मौत, पिता की हालत गंभीर

locationअंबिकापुरPublished: Jun 02, 2023 09:54:19 pm

Snake bite: नशे में जमीन पर सोने के दौरान जहरीले सांप ने डसा, महिला की घर पर ही हो गई मौत, जबकि बेटे ने अस्पताल में तोड़ा दम, पिता को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में कराया गया भर्ती

Video: शादी समारोह से लौटे परिवार को सांप ने डसा, मां-बेटे की मौत, पिता की हालत गंभीर

Mother-son death in snake bite

अंबिकापुर. Snake bite: सरगुजा जिले के सीतापुर थाना क्षेत्र के ग्राम कतकालो में गुरुवार की रात सांप ने एक ही परिवार के 3 सदस्यों को डस लिया। इससे मां-बेटे की मौत हो गई, वहीं पिता का गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज जारी है। दरअसल शादी समारोह से लौटने के बाद शराब के नशे में तीनों जमीन पर ही सो गए थे, इसी दौरान उन्हें सांप ने डस लिया। सर्पदंश से एक ही परिवार के 2 सदस्यों की मौत से गांव में मातम पसर गया है।

सीतापुर थाना क्षेत्र के ग्राम कतकालो में गुरुवार की रात किसी के घर में शादी थी। शादी कार्यक्रम में शामिल होने गांव का ही विजय माझी 48 वर्ष अपनी पत्नी सुमित्रा 45 वर्ष व बेटे शहद 25 वर्ष के साथ गया था। यहां सभी ने शराब का सेवन किया। नशे में धुत होकर वे घर लौटे और जमीन पर सो गए थे।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8lgu49
इसी बीच देर रात घर में घुसे जहरीले सांप ने तीनों को डस लिया। सुबह सुमित्रा मृत अवस्था में पाई गई, जबकि विजय व शहद की स्थिति काफी ज्यादा खराब थी।

इसके बाद गांव के लोगों ने पिता-पुत्र को सीतापुर अस्पताल में भर्ती कराया। यहां इलाज के दौरान बेटे शहद की भी मौत हो गई, जबकि विजय की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया। यहां उसका इलाज जारी है।
Video: शादी समारोह से लौटे परिवार को सांप ने डसा, मां-बेटे की मौत, पिता की हालत गंभीर
गांव में शोक का माहौल
सर्पदंश की घटना में मां-बेटे की मौत से गांव में शोक का माहौल है। पुलिस द्वारा मां-बेटे का पीएम कराकर शव अन्य परिजनों को सौंपा गया है।

12 साल की बालिका का 24 वर्ष के युवक से हो रहा था विवाह, बारातियों की जगह मंडप में पहुंच गई पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो