scriptSon put his mother body in IG office, said- Maternal uncle hostage | रायपुर से मां का शव लेकर आईजी दफ्तर पहुंचा बेटा, बोला- मामा ने बना रखा था बंधक, जमीन बिचौलियों से दिलाता था धमकी | Patrika News

रायपुर से मां का शव लेकर आईजी दफ्तर पहुंचा बेटा, बोला- मामा ने बना रखा था बंधक, जमीन बिचौलियों से दिलाता था धमकी

Crime News: एक युवक ने अपने मामा पर मां का अपहरण (Kidnapping) कर बंधक बनाने का लगाया आरोप, कहा- शिकायत के बाद भी पुलिस ने नहीं की कार्रवाई, अचानक मामा ने बताया कि तुम्हारी मां मेडिकल कॉलेज अस्पताल (Medical college hospital) में पड़ी है बेहोश

अंबिकापुर

Published: July 20, 2022 07:47:05 pm

अंबिकापुर. Crime News: अंबिकापुर में जमीन बिचौलिए (Land middleman) काफी सक्रिय हैं। आए दिन भोले-भाले लोगों को झांसा देकर छल-बल से जमीन हथियाने के मामले सामने आ रहे हैं। जमीन के चक्कर में बिचौलिए किसी की जान तक भी ले रहे हैं। ऐसा ही एक और मामला सामने आया है जिसमें एक महिला की जान चली गई। मृतका के बेटे ने पुलिस पर समय रहते कार्रवाई नहीं करने का गंभीर आरोप लगाते हुए बुधवार की सुबह अपनी मां का शव आईजी कार्यालय (IG office) के बाहर रखकर विरोध जताया। परिजन ने आईजी से दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।
Crime news
Woman body put on IG gate

जानकारी के अनुसार गांधीनगर थाना क्षेत्र के ग्राम मेन्ड्राखुर्द निवासी शत्रुनारायण पिता स्व. जगमोहन ने आरोप लगाया है कि जमीन बिचौलियों द्वारा उसकी मां का अपहरण (Kidnap) कर लिया गया था। इस दौरान उसके साथ मारपीट की गई। इलाज के बहाने करीब 4 महीने तक मजीरा गांव में रखा गया।
मृतिका के बेटे शत्रुनारायण ने अपने मामा पर भी संगीन आरोप लगाते हुए बताया कि जब भी वह अपनी मां को लेने जाता था तो उसका मामा जमीन माफियाओं को बुलाकर उस पर दबाव बनाता था, धमकी दिलवाता था। फिर मां को मेरे साथ आने नहीं देते थे।

मां जिला अस्पताल में थी बेहोश
मृतका के बेटे शत्रुनारायण ने बताया कि मामा व जमीन बिचौलिए मेरी मां को नहीं आने देते थे। इसकी जानकारी मैंने गांधीनगर थाना व लटोरी पुलिस को दी थी पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। जब पुलिस से मुझे पता चला कि मेरी मां जिला अस्पताल में भर्ती है तो वहां गया। यहां देखा कि तो मां बेहोश पड़ी थी।
उसकी स्थिति काफी गंभीर थी। यह देख उसे इलाज के लिए १४ जुलाई को रायपुर ले गया। रायपुर अस्पताल में 18 जुलाई को उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें
सरकार ने 36 में ये 19 वादे नहीं किए पूरे, सदन में किया स्वीकार, इधर सिंहदेव के पत्र पर विपक्ष का जमकर हंगामा


दोषियों पर कार्रवाई की मांग
मृतका का बेटा शत्रुनारायण बुधवार की सुबह रायपुर से अपनी मां का शव लेकर परिजन के साथ अंबिकापुर पहुंचा और सीधे आईजी कार्यालय पहुंचा। यहां गेट के बाहर मां का शव रख कर विरोध करने लगा। युवक ने पुलिस पर समय रहते कार्रवाई नहीं करने का गंभीर आरोप लगाया है। युवक ने आईजी से दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

जांच के दिए हैं आदेश
इस मामले में सरगुजा व सूरजपुर एसपी से थाना गांधीनगर व चौकी लटोरी से रिपोर्ट मांगी गई है। रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
अजय कुमार, आईजी सरगुजा रेंज

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

14 अगस्त स्मृति दिवस: वो तारीख जब छलनी हुआ भारत मां का सीना, देश के हुए थे दो टुकड़ेआरएसएस नेता इंद्रेश कुमार का बड़ा बयान, बापू की छोटी सी भूल ने भारत के टुकड़े करा दिएHimachal Pradesh: जबरदस्ती धर्म परिवर्तन करवाने पर होगी 10 साल की जेल, लगेगा भारी जुर्मानाDGCA ने एयरपोर्ट पर पक्षियों के हमले को रोकने के लिए जारी किया दिशा-निर्देश'हर घर तिरंगा' अभियान में शामिल हुई PM नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन, बच्‍चों के संग फहराया राष्‍ट्रीय ध्‍वज7,500 स्टूडेंट्स ने मिलकर बनाया सबसे बड़ा ह्यूमन फ्लैग, गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हुआ नामबिहारः सत्ता गंवाते ही NDA के 3 सांसद पाला बदलने को तैयार, महागठबंधन में शामिल होने की चल रही चर्चा'फ्री रेवड़ी ' कल्चर व स्कूल के मुद्दे पर संबित्र पात्रा ने AAP को घेरा, कहा- 701 स्कूलों में प्रिंसिपल नहीं, 745 स्कूलों में नहीं पढ़ाया जाता विज्ञान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.