scriptTheft in house: बेटे का इलाज कराने सपरिवार हैदराबाद गया था रिटायर्ड कर्मचारी, इधर घर से 3 लाख ले उड़े चोर | Theft in house: 3 lakh cash and jwellery theft from retired employees house | Patrika News
अंबिकापुर

Theft in house: बेटे का इलाज कराने सपरिवार हैदराबाद गया था रिटायर्ड कर्मचारी, इधर घर से 3 लाख ले उड़े चोर

Theft in house: सिंचाई विभाग से रिटायर्ड कर्मचारी ने पड़ोस में रहने वाले दोस्त को घर की देख-रेख का दिया था जिम्मा, जब दोस्त की पत्नी पौधों को पानी देने आई तो टूटा देखा दरवाजे का ताला

अंबिकापुरJun 10, 2024 / 09:11 pm

rampravesh vishwakarma

Theft in house
अंबिकापुर. Theft in house: शहर के दर्रीपारा निवासी सेवानिवृत कर्मचारी अपने बेटे का इलाज कराने सपरिवार हैदराबाद गया था। वह हैदराबाद पहुंचा भी नहीं था कि इधर चोरों ने घर का ताला तोडक़र डेढ़ लाख रुपए नकद के अलावा सोने-चांदी के जेवरात पार कर दिए। कुल चोरी (Theft in house) ढाई से 3 लाख रुपए की बताई जा राही है। रिश्तेदारों ने चोरी की घटना की शिकायत मणिपुर थाना में दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शहर के दर्रीपारा निवासी मो. हुसैन सिंचाई विभाग से सेवानिवृत कर्मचारी है। वह 7 जून को घर में ताला बंद कर अपने बेटे दानिश का इलाज कराने सपरिवार रांची होते हुए हैदराबाद जाने निकले थे। परिवार हैदराबाद पहुंच भी नहीं पाया था कि चोरों ने सूने मकान का ताला तोडक़र चोरी की घटना को अंजाम दे दिया।
Theft in house
चोरों ने अलमारी का लॉक तोडक़र डेढ़ लाख रुपए नकद और सोने-चांदी के जेवर पार कर दिए। इसकी सूचना पड़ोस में रहने वाले दोस्त की पत्नी ने दी। कुल चोरी (Theft in house) लगभग ढाई से 3 लाख रुपए की बताई जा रही है।

दोस्त की पत्नी पौधों में पानी देने गई तो चला पता

मो. हुसैन घर की देखरेख की जिम्मेदारी पड़ोस में रहने वाले दोस्त शाहिद हुसैन को देकर गया था। सोमवार की सुबह शाहिद की पत्नी सहेला खातून हुसैन के घर में लगे पौधों में पानी पटाने गई तो दरवाजे का ताला टूटा था।
Theft in house
फिर उसने तत्काल घटना की जानकारी मोबाइल से मो. हुसैन को दी। हुसैन ने उससे कमरे के भीतर जाकर देखने कहा तो पता चला कि सभी कमरे में ताला लगा था, जबकि एक कमरे का ताला टूटा था और अलमारी का लॉक भी टूटा हुआ था।
यह भी पढ़ें
CG suicide case: निजी अस्पताल की छत से कूदकर महिला ने की आत्महत्या! हाथ पर लिखा था मोबाइल नंबर

दोस्त की पत्नी ने थाने में की शिकायत

घर में चोरी की जानकारी मिलने पर हुसैन ने दोस्त व उसकी पत्नी को आलमारी में रखे डेढ़ लाख रुपए व जेवर देखने कहा। जांच के बाद उन्होंने बताया कि रुपए व जेवर गायब हैं। महिला की शिकायत पर मणिपुर पुलिस मौके पर पहुंची और अज्ञात के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

Hindi News/ Ambikapur / Theft in house: बेटे का इलाज कराने सपरिवार हैदराबाद गया था रिटायर्ड कर्मचारी, इधर घर से 3 लाख ले उड़े चोर

ट्रेंडिंग वीडियो