scriptटायर फटने से 5 बार पलटकर घर से टकरा गई बोलेरो, 2 की दर्दनाक मौत, 6 की हालत गंभीर | Tyre burst then bolero overturned 5 times, 2 painful death, 8 serious | Patrika News
अंबिकापुर

टायर फटने से 5 बार पलटकर घर से टकरा गई बोलेरो, 2 की दर्दनाक मौत, 6 की हालत गंभीर

अंबिकापुर-बिलासपुर मार्ग पर हुई दर्दनाक घटना, घायलों को निजी कंपनी के एंबुलेंस से अस्पताल में कराया गया भर्ती

अंबिकापुरSep 09, 2018 / 04:04 pm

rampravesh vishwakarma

Tyre burst then bolero overturned 5 times, 2 painful death, 8 serious

Bolero accident

अंबिकापुर. कोरबा जिले के मोरगा से बोलेरो में सवार होकर रविवार की सुबह 8 लोग उदयपुर के एक गांव में आ रहे थे। वे बिलासपुर-अंबिकापुर मार्ग पर ग्राम शिवनगर के पास पहुंचे ही थे कि बोलेरो का टायर फट गया और वह अनियंत्रित हो गई और 5 बार पलटकर सड़क किनारे एक घर से टकरा गई।
हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 6 गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को एक निजी कंपनी के एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

कोरबा जिले के ग्राम मोरगा से रविवार की सुबह बोलेरो वाहन क्रमांक सीजी 15 सीडब्ल्यू- 7200 में सवार होकर 8 लोग सरगुजा जिले के उदयपुर ब्लॉक स्थित ग्राम बसवार आ रहे थे। बोलेरो में मोरगा निवासी विकेश अग्रवाल पिता सत्यपाल अग्रवाल तथा मोरगा चौकी अंतर्गत ग्राम खिरटी निवासी भीमसेंट उरांव पिता केंदा समेत अन्य सवार थे।
accident in chhattisgarh

बोलेरो 6.30 बजे बिलासपुर-अंबिकापुर मार्ग पर तारा चौकी अंतर्गत ग्राम शिवनगर के पास पहुंची ही थी कि उसका पिछला टायर अचानक फट गया। टायर फटने से बोलेरो अनियंत्रित हो गई और 5 बार पलटते हुए सड़क किनारे एक घर से टकरा गई। हादसे में वाहन में सवार विकेश अग्रवाल व भीमसेंट उरांव की मौके पर ही मौत हो गई।

सड़क हादसे में मौत से दोनों के परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं घायलों के परिजन भी जानकारी मिलते ही अंबिकापुर के अस्पताल में पहुंच गए हैं।

Home / Ambikapur / टायर फटने से 5 बार पलटकर घर से टकरा गई बोलेरो, 2 की दर्दनाक मौत, 6 की हालत गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो