scriptअमरीका: भारतीय आईटी पेशेवर ने पत्नी और बच्चों को मार कर खुदकुशी की | America: Four family members are shot dead | Patrika News
अमरीका

अमरीका: भारतीय आईटी पेशेवर ने पत्नी और बच्चों को मार कर खुदकुशी की

चार सदस्य घर में मृत पाए गए थे
परिवार अपने बच्चों के साथ आयोवा घूमने आया था

Jun 18, 2019 / 05:40 pm

Mohit Saxena

crime

अमरीका: भारतीय मूल के परिवार में चार सदस्यों की बेरहमी से हत्या, दो बच्चे भी शामिल

वाशिंगटन। बीते दिनों आयोवा प्रांत में रहस्यमय तरीके से भारतीय मूल के एक परिवार के सभी सदस्यों की रहस्यमय तरीके से मौत हो गई थी। दंपत्ति के साथ दो नाबालिग बच्चे मृत पाए गए थे। पुलिस छानबीन में पता चला है कि 44 वर्षीय भारतीय अमेरिकी आईटी पेशेवर ने अपने घर में गोली मारकर आत्महत्या करने से पहले अपनी पत्नी और 2 नाबालिग बेटों को मार दिया था। चंद्रशेखर सुनकारा, लवानिया सुनकारा (41) और उनके 15 साल तथा 10 साल के बेटे शनिवार सुबह अपने घर में मृत पाए गए थे।
पाकिस्तान के नए आईएसआई प्रमुख बने लेफ्टिनेंट जनरल फैज हमीद

गोलियों के कई निशान मिले

मृतक चंद्रशेखर सुनकारा आयोवा डिपार्टमेंट ऑफ पब्लिक सेफ्टीज टेक्नोलॉजी सर्विस ब्यूरो में कार्यरत थे। वहीं लवानिया एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर थीं। वेस्ट डेस मोइनेस पुलिस के अनुसार दो वयस्क और उनके दो बच्चे,मेहमान के रूप में यहां रह रहे थे। पुलिस को परिवार के इन सदस्यों के शवों पर गोलियों के कई निशान मिले थे।

ट्रंप पर महाभियोग को लेकर डेमोक्रेट्स में तीखे मतभेद, सबसे बड़ी बाधा बनीं हाउस स्पीकर पेलोसी

चंद्रशेखर सुंकारा ने आत्महत्या की

घटना उस वक्त सामने आई जब इस परिवार के घर में ठहरे रिश्तेदारों ने इनके शवों को देखा और स्थानीय अधिकारियों को घटना की सूचना दी। पुलिस ने एक बयान में कहा, ‘लवानिया सुनकारा और दो लड़कों की जिस तरीके से मौत हुई वह हत्या है। चंद्रशेखर सुनकारा की मौत का तरीका आत्महत्या है।

विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Home / world / America / अमरीका: भारतीय आईटी पेशेवर ने पत्नी और बच्चों को मार कर खुदकुशी की

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो