scriptamerican woman living with mothers dead body since last six month | अमरीकी महिला ने मां की मौत की बात किसी से नहीं बताई, लाश को 6 महीने तक बेडरूम में छिपाए रखा | Patrika News

अमरीकी महिला ने मां की मौत की बात किसी से नहीं बताई, लाश को 6 महीने तक बेडरूम में छिपाए रखा

अमरीका के न्यू हैम्पशायर में एक महिला ने अपनी मां की मौत का राज लोगों से करीब छः महीने तक छिपाए रखा। बताया जा रहा है कि महिला की मां को कुछ पेंशन मिलती थी। यदि मौत की खबर सामने आ जाती तो यह पेंशन मिलनी बंद हो जाती। पड़ोसियों को शक होने पर उन्होंने बेडफोर्ड पुलिस को इस मामले की सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने घर की तलाशी ली और महिला के खिलाफ केस दर्ज किया।

 

नई दिल्ली

Published: December 07, 2021 05:13:57 pm

नई दिल्ली।

अमरीका में एक महिला ने मां की मौत का राज लोगों से 6 महीने तक छिपाए रखा। महिला ने इस दौरान मां के शव को अपने बेडरूम में छिपाया हुआ था। हालांकि, जिस तरह इस मामले का खुलासा हुआ, वह भी हैरान करने वाला है। अमरीका में रह रही इस महिला पर आरोप है कि उसने अपनी मां की मौत की‌ खबर किसी को नहीं बताई। यह बात छिपाए हुए उसे छह महीने से अधिक का समय बीत गया। वैसे जब यह राज खुला तो यह वजह भी सामने आई कि महिला ने आखिरकार ऐसा क्यों किया। आखिरकार जब इसका खुलासा हुआ तो यह कारण भी सामने आया कि महिला ने ऐसा क्यों किया।
dead_body.jpg
यह हैरान करने वाली घटना अमरीका के न्यू हैम्पशायर की है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस महिला का नाम किम्बर्ले हेलर है और उसने मां की मौत के बाद उनके शव को घर के अंदर ही करीब 6 महीने तक छिपाए रखा। हालांकि, यह महिला की कोई मानसिक बीमारी या उसका मां के लिए प्यार नहीं था बल्कि, इसमें उसका पैसों के प्रति लालच था। यही नहीं, उसने अपनी मां के शव को घर में ही छिपाए रखा और किसी को भी इस बीच में अपने घर के अंदर आने नहीं दिया।
यह भी पढ़ें
-

चीन ने अमरीका के लोकतंत्र सम्मेलन पर उठाया सवाल, कहा- अमरीकी लोकतंत्र बेहद गंभीर रूप से बीमार

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस महिला ने अपनी मां का अंतिम संस्कार भी नहीं किया और घर में ही उनकी सड़ती हुई लाश के साथ रहने लगी। बेडफोर्ड पुलिस के अधिकारियों के मुताबिक हेलर की मां की मौत मई में हो गई थी और उन्होंने 18 नवंबर को हेलर को इस मामले में गिरफ्तार किया है। उसने खुद बताया कि महिला की मौत तो प्राकृतिक कारणों से ही हुई थी, लेकिन उनसे जुड़े हुए आर्थिक फायदे लेने के लिए बेटी ने उनकी मौत की बात सार्वजनिक नहीं की थी।
यह भी पढ़ें
-

रिपोर्ट: ओमिक्रान से बुजुर्गों को राहत, युवाओं और बच्चों को सबसे ज्यादा खतरा, जापान, इजराइल समेत कुछ देशों ने अपनी सीमाएं सील कीं

महिला ने बताया कि उसकी मां के नाम कुछ पेंशन मिलती थी। साथ ही मां की सोसायटी सिक्योरिटी पेमेंट उनकी मौत के बाद भी लगातार दी जा रही थीं, जिसका इस्तेमाल उनकी बेटी कर रही थी। फिलहाल बेटी पर अब मामला दर्ज किया गया है। यह भी बताया गया कि इसका पता तब चला था जब पड़ोसियों को शक हुआ और उन लोगों ने मिलकर पुलिस को सूचना दे दी थी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

लता मंगेशकर की हालत में सुधार, मंत्री स्मृति ईरानी ने की अफवाह न फैलाने की अपीलAssembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनावKanimozhi ने जारी किया हिन्दी सब-टाइटल वाला वीडियोIndian Railways News: रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर, 22 महीने बाद लोकल स्पेशल ट्रेनों में इस तारीख से MST होगी बहालएक किस्साः जब बाल ठाकरे ने कह दिया था- मैं महाराष्ट्र का राजा बनूंगा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.