scriptUS Elections 2020: ट्रंप ने बिडेन को बताया सबसे भ्रष्ट, कहा- 47 वर्षों तक देश को दिया धोखा | US Elections 2020: Trump told Biden the most corrupt, said - cheated the country for 47 years | Patrika News

US Elections 2020: ट्रंप ने बिडेन को बताया सबसे भ्रष्ट, कहा- 47 वर्षों तक देश को दिया धोखा

locationनई दिल्लीPublished: Oct 31, 2020 02:22:24 pm

Submitted by:

Anil Kumar

HIGHLIGHTS

US Presidential Election 2020: अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने डेमोक्रेटिक पार्टी से उम्मीदवार जो बिडेन पर करारा हमला बोलते हुए गंभीर आरोप लगाए हैं।
ट्रंप ने कहा कि बिडेन सबसे भ्रष्ट नेता हैं और उन्होंने पिछले 47 वर्षों तक अमरीकी नागरिकों को धोखा दिया है।

biden-trump.jpg

US Elections 2020: Trump told Biden the most corrupt, said – cheated the country for 47 years

वाशिंगटन। अमरीका में 3 नवंबर को राष्ट्रपति चुनाव ( US Presidential Election 2020 ) होने वाले हैं और उसमें अब महज दो दिन शेष रह गए हैं। मतदान से पहले आरोप-प्रत्यारोप का दौर चरम पर पहुंच गया है और दोनों ही प्रतिद्वंदी एक-दूसरे पर जमकर आरोप लगा रहे हैं।

अमरीकी राष्ट्रपति और रिपब्लिकन पार्टी से उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ( President Donald Trump ) ने डेमोक्रेटिक पार्टी से उम्मीदवार जो बिडेन ( Joe Biden ) पर करारा हमला बोलते हुए गंभीर आरोप लगाए हैं। ट्रंप ने बिडेन को सबसे भ्रष्ट नेता बताया है।

America: राष्ट्रपति ट्रंप को बड़ा झटका, कोर्ट ने Tik Tok के प्रतिबंध पर लगाई अस्थाई रोक

उन्होंने कहा कि बिडेन ने 47 वर्षों तक अमरीकी नागरिकों को धोखा दिया है। ट्रंप ने आरोप लगाया कि बिडेन ने अमरीका के लिए आज तक कुछ भी नहीं किया है।

74 वर्षीय ट्रंप ने मिनेसोटा के रोचेस्टर में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि बिडेन को सत्ता की सनक है। वे एक घटिया और भ्रष्ट नेता हैं। उन्होंने 47 वर्षों तक देश को धोखा देने के अलावा किछ भी नहीं किया है। ट्रंप ने कहा कि बिडेन ऐसे नेता हैं जो आपकी आंखों में देखेंगे और पीछे से छुरा घोंप देंगे। बिडेन को केवल सत्ता हासिल करने की चिंता है न कि देश की।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7x5zpp

अमरीकी स्वतंत्रा की रक्षा के लिए करें मतदान: ट्रंप

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने रैली को संबोधित करते हुए अपने समर्थकों से कहा कि वे इस चुनाव में एक निर्णायक जीत दिलाकर अपनी गरिमा की रक्षा कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि अपने परिवार और देश की रक्षा करने का यही एक तरीका है।

US Presidential Election: जो बिडेन ने रूस को बताया अमरीका के लिए खतरा, कहा-चीन हमारा प्रतिद्वंदी

ट्रंप ने कहा कि अमरीकियों के जीवनशैली को संरक्षित करने और उसकी रक्षा करने का एक मात्र तरीका है कि इस चुनाव में निर्णायक जीत के लिए मतदान करें। अपने समर्थकों से अपील करते हुए ट्रंप ने कहा कि तीन नवंबर को होने वाले चुनाव में बिडेन को हराने और अमरीकी स्वतंत्रता की रक्षा के लिए मतदान करें।

उन्होंने कहा कि यदि सत्ता में बिडेन आते हैं तो कोरोना वायरस वैक्सीन ( Coronavirus Vaccine ) आने में देरी होगी, देश की अर्थव्यवस्था पूरी तरह से ढह जाएगी और देश बंद हो जाएगा। ट्रंप ने एक बार फिर से कोरोना को ‘चीनी वायरस’ कहते हैं कहा कि हम इसे हमेशा के लिए मिटा देंगे। ट्रंप ने कहा कि रिपब्लिकन पार्टी के लिए किया गया आपका एक वोट अमरीका के सपने और इब्राहम लिंकन की पार्टी के लिए मतदान होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो