सरकारी दफ्तर में हर शाम छलक रहे जाम, अधिकारियों ने बनाया पार्टी का अड्डा, वीडियो वायरल

केंद्रीय मंत्री के संसदीय क्षेत्र में सरकारी दफ्तर में अधिकारियों की होती है शराब पार्टी.

By: Abhishek Gupta

Updated: 16 Oct 2020, 06:54 PM IST

अमेठी. यूपी में कुछ अधिकारियों ने सरकार दफ्तरों को पार्टी का अड्डा बना दिया है, जहां हर शाम जाम छलकते हैं। कम से कम केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में तो ऐसा ही है। यहां ब्लाक स्तर के अधिकारी आफिस में बैठकर शराब पार्टी करते दिखे हैं। जिसे तस्वीर कैमरे में कैद हो गई है। मामला जिले के अमेठी ब्लाक का है। यहां मंगलवार रात ब्लाक आफिस में बाकयदा महफिल जमी थी। सरकारी कुर्सियों पर अधिकारी बैठे थे और जाम पर जाम छलक रहे थे। इस बीच जैसे ही हमारी टीम को पता चला वह मौके पर पहुंची। खुफिया कैमरे से टीम ने अधिकारियों की कारगुजारी को कैद कर लिया।

ये भी पढ़ें- पुलिस ने मिलाया प्रेमी जोड़े को, थाने में पत्नी की कराई दूसरी शादी, देखता रह गया पति

स्थानीय लोगों ने कहा - शराब पीने का बना दिया है सेफ अड्डा

आसपास पता करने पर लोगों ने बताया कि सरकारी दफ्तर में बैठकर शराब की चुस्कियां ले रहे व्यक्ति कोई कर्मचारी नहीं बल्कि ब्लाक के अधिकारी हैं। इनमे एक ब्लाक में तैनात ग्राम विकास अधिकारी दिग्विजय सिंह और सहायक विकास अधिकारी धर्मेद्र प्रताप सिंह हैं। नाम नहीं छापने की शर्त पर स्थानीय लोगों ने बताया कि इन अधिकारियों का रोज शराब पीने का ये सेफ अड्डा है।

ये भी पढ़ें- शराब के नशे में सिपाही ने किया यह काम, तो युवती ने चप्पल मार-मार कर किया उसका बुरा हाल, वीडियो वायरल

मामले की होगी जांच-

वहीं मुख्य विकास अधिकारी अंकुर लाठर से बात की गई तो मुख्य विकास अधिकारी ने बताया की सोशल मीडिया के माध्यम से मामले संज्ञान में आया है। जनाकारी करने पर पता चला कि वीडियो अमेठी ब्लॉक का है। जाँच की जा रही है। जो भी दोषी पाया जाएगा उसके विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी।

Smriti Irani
Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned