scriptशहीद जवानों की मदद के लिए सहवाग के बाद सामने आया ये नामचीन क्रिकेटर, किया इतनी बड़ी मदद का एेलान | Cricketer Mohd Shami donates money to families of CRPF Jawans | Patrika News

शहीद जवानों की मदद के लिए सहवाग के बाद सामने आया ये नामचीन क्रिकेटर, किया इतनी बड़ी मदद का एेलान

locationअमरोहाPublished: Feb 18, 2019 06:05:16 pm

Submitted by:

lokesh verma

तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने सीआरपीएफ जवानों के परिवारों की आर्थिक मदद की

pulwama attack

शहीद जवानों की मदद के लिए सहवाग के बाद सामने आया ये नामचीन क्रिकेटर, किया इतनी बड़ी मदद का एेलान

अमरोहा. पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों की शहादत के बाद देशभर से लोग सीआरपीएफ जवानों के परिजनों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। आम हो या खास सभी एकजुटता के साथ शहीदों के परिजनों की आर्थिक मदद कर रहे हैं। इस कड़ी में वीरेंद्र सहवाग के बाद अब भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का नाम भी जुड़ गया है। मोहम्मद शमी ने जांबाज शहीदों को सलाम करते हुए 5 लाख रुपये की आर्थिक मदद देने का ऐलान किया है।
यह भी पढ़ें

पुलवामा हमले को लेकर मुस्लिम युवक ने फेसबुक जाहिर की खुशी, पुलिस ने की ये बड़ी कार्रवार्इ

न्यूजीलैंड में टेस्ट आैर वनडे सीरिज खेलकर घर लौटे मोहम्मद शमी ने कहा है कि जब हम देश के लिए खेलते हैं, तब हमारी सेना के ये जवान सीमा पर हमारी रक्षा के लिए खड़े रहते हैं। इसलिए अब हमें भी शहीद जवानों के परिवारों के साथ खड़े हैं। हम हमेशा उनके साथ रहेंगे। जब भी जरुरत पड़ेगी हम अपने जवानों की मदद के लिए आगे आएंगे। इसी के साथ मोहम्मद शमी ने शहीदों के परिवारों के लिए पांच लाख रुपये की आर्थिक मदद का एेलान किया है।
यह भी पढ़ें

Pulwama Attack: पूर्व सैनिकों ने पीएम मोदी को दे डाली ये बड़ी चेतावनी

यहां बता दें कि क्रिकेटर मोहम्मद शमी से पहले पूर्व भारतीय क्रिकेटर सहवाग ने भी शहीद जवानों के परिवारों की मदद करने का ऐलान किया था। वीरेंद्र सहवाग ने ऐलान करते हुए कहा था कि वह पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए सभी जवानों के बच्चों की शिक्षा का खर्च खुद उठाएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो