घर में तीन मौत से मचा कोहराम, नग्न अवस्था में मृत मिली महिला तो डबल बेड में मिले दो बच्चों के शव

Highlights
- अमरोहा के डिडौली थाना क्षेत्र स्थित गांव सेंतली की घटना
- परिजन बोले- मानसिक रूप से कमजोर थी, इसलिए बच्चों की हत्या के बाद खुद आत्महत्या की
- भाई ने ससुराल पक्ष पर बहन व भांजी-भांजे की हत्या का आरोप लगाया

अमरोहा. डिडौली थाना क्षेत्र के गांव सेंतली में एक घर में महिला व उसके दो मासूम बच्चों के शव मिले हैं। बताया जा रहा है कि महिला का शव नग्न अवस्था में जमीन पर पड़ा मिला है। जबकि दोनों बच्चों के शव डबल बेड के अंदर से बरामद किए गए हैं। इस दर्दनाक घटना के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। परिजनों का आरोप है कि मृतका मानसिक रूप से कमजोर थी इसलिए उसने दोनों बच्चों की हत्या के बाद खुद आत्महत्या कर ली है। वहीं मृतका के भाई ने ससुराल पक्ष पर बहन व भांजी-भांजे की हत्या का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि मेरी बहन इतनी भी बीमार नहीं थी कि वह अपने बच्चों को मार दे। पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन ताडा ने अन्य अधिकारियों के साथ घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

यह भी पढ़ें- कैब चालक की हत्या कर भाग रहे दो बदमाशों को पुलिस ने गोली मारकर किया पस्त

दरअसल, घटना डिडौली थाना क्षेत्र के गांव सेंतली की है। गांव में ही रहने वाले आसिफ का निकाह पांच वर्ष पूर्व मुरादाबाद के करूला की रहने वाली सायमा से हुआ था। आसिफ के एक तीन साल का बेटी व एक डेढ़ साल का बेटा है। बताया जा रहा है कि सायमा की मानसिक हालत ठीक नहीं थी। उसका इलाज भी चल रहा था। गुरुवार सुबह करीब 10 बजे आसिफ किसी काम से बाहर गया था। जबकि उसका भाई आकिब घर के बाहर ही परचून की दुकान चलाता है।

घर में सिर्फ सायमा व दोनों ही बच्चे थे। करीब 11 बजे आकिब घर पहुंचा तो उसे कोई नजर नहीं आया। उसने कमरे में देखा कि सायमा का शव नग्न अवस्था में जमीन पर पड़ा है। वहीं दोनों बच्चे कहीं नजर नहीं आए। आकिब ने तुरंत शोर मचा दिया। शोर सुन आसिफ व अन्य लोग भी मौके पर पहुंच गए। लोगों ने देखा कि घर में रखा डबल बेड थोड़ा खुला है। जब उन्होंने बेड खोला तो सभी चौंक गए। बेड के अंदर दोनों बच्चों के शव पड़े थे। वहीं, सायमा के गले में भी दुपट्टा कसा हुआ था। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

सूचना के बाद एसपी डॉ. विपिन ताडा व एएसपी भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने जांच पड़ताल के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसी बीच सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे सायमा के भाई ने बहन व भांजे-भांजी की हत्या करने का आरोप लगाया है। भाई आसिफ अली अत्तारी ने कहा कि उसकी बहन इतनी भी बीमार नहीं थी कि वह अपने ही बच्चों को मार दे। मेरी बहन के गले पर दुपट्टे से गला दबाने के निशान हैं। उन्होंने मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है।

यह भी पढ़ें- हरिद्वार घूमने जा रहे चार दोस्तों की कार गंगनहर में गिरी, दो नहर में समाए

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned