script‘दो शहजादों की शूटिंग चल रही है, जनता इन्हें नकार चुकी है’, राहुल-अखिलेश पर पीएम मोदी ने कसा तंज | 'Shooting of two princes is going on, the public has rejected them', PM Modi took a dig at Rahul and Akhilesh | Patrika News
अमरोहा

‘दो शहजादों की शूटिंग चल रही है, जनता इन्हें नकार चुकी है’, राहुल-अखिलेश पर पीएम मोदी ने कसा तंज

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण की वोटिंग के दौरान पीएम मोदी ने अमरोहा में अखिलेश यादव और राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा “दो शहजादों की शूटिंग चल रही है, जनता इन्हें नकार चुकी है।”

अमरोहाApr 19, 2024 / 12:23 pm

Vishnu Bajpai

PM Modi Rally in Amroha
PM Modi in Amroha: लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण के मतदान के बीच पीएम मोदी ने यूपी के अमरोहा में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मंच पर उनके साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे। मंच से लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने अखिलेश यादव और राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा “दो शहजादों की शूटिंग चल रही है, जनता इन्हें नकार चुकी है। कांग्रेस के शहजादे कहते हैं कि समुद्र के नीचे पूजा करने योग्य कुछ है ही नहीं। हमारी हजारों सालों की आस्था और भक्ति को ये लोग सिर्फ वोटबैंक के लिए खारिज कर रहे हैं। बिहार और उत्तर प्रदेश में अपने आप को यदुवंशी कहने वाले नेताओं से मैं पूछना चाहता हूं कि आप भगवान श्रीकृष्ण और द्वारिका का अपमान करने वालों के साथ कैसे समझौता कर सकते हो?”

‘आपका एक-एक वोट भारत का भाग्य सुनिश्चित करेगा’: पीएम मोदी

पीएम ने अमरोहा के गजरौला में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा “2024 का लोकसभा चुनाव देश के भविष्य का चुनाव है। लोकसभा चुनाव 2024 में आपका एक एक वोट भारत का भाग्य सुनिश्चित करने वाला है। भाजपा गांव, गरीब के लिए बड़े विजन और बड़े लक्ष्यों के साथ आगे बढ़ रही है।
यह भी पढ़ेंः 10 साल में सिर्फ ट्रेलर दिखाया, देश को बहुत आगे लेकर जाना है; अमरोहा में पीएम मोदी ने शमी के सहारे भरी हुंकार

लेकिन ‘INDIA’ गठबंधन के लोगों की सारी शक्ति गांव, देहात को पिछड़ा बनाने में लगती है। इस मानसिकता का सबसे बड़ा नुकसान अमरोहा और पश्चिमी उत्तर प्रदेश जैसे क्षेत्रों को उठाना पड़ा है। इसलिए आप लोग इस बार भी अपने वोट की ताकत को दिखाइये और भाजपा प्रत्याशी कंवर सिंह तंवर के पक्ष में मतदान करें।

Home / Amroha / ‘दो शहजादों की शूटिंग चल रही है, जनता इन्हें नकार चुकी है’, राहुल-अखिलेश पर पीएम मोदी ने कसा तंज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो