scriptअफगानिस्तान: सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी सफलता, 24 घंटे में 60 आतंकवादी ढेर | Afghanistan security forces neutrilizes 60 Taliban terrorist | Patrika News

अफगानिस्तान: सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी सफलता, 24 घंटे में 60 आतंकवादी ढेर

locationनई दिल्लीPublished: Dec 30, 2019 08:42:51 am

Submitted by:

Shweta Singh

अफगानिस्तान ( Afghanistan ) में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता
स्पेशल फोर्स के 19 योजनाबद्ध अभियान में किया आतंकियों को ढेर

taliban terrorist killed

काबुल। अफगानिस्तान ( Afghanistan ) में अफगान सुरक्षा बलों के हाथ बड़ी सफलता लगी है। पिछले 24 घंटे में देशभर में चलाए गए अभियान में 60 तालिबान आतंकवादी (Taliban Terrorist) मारे गए। इसके साथ ही सेना के वार में 10 आतंकी घायल भी हुए हैं। सुरक्षा बलों ने इस बारे में रविवार को जानकारी साझा की।

इन प्रांतों में चलाए गए सैन्य ऑपरेशन

रक्षा मंत्रालय ने एक बयान में कहा कि अफगान नेशनल आर्मी, अफगान नेशनल पुलिस और राष्ट्रीय सुरक्षा निदेशालय के संयुक्त ऑपरेशन में समनगन, गजनी, उर्जगान, फराह, बाख, पाकटिया और हेलमंद प्रांत में कम से कम 60 आतंकवादी मारे गए और 10 घायल हो गए।

अफगानिस्तान: तालिबान ने चेकपोस्ट पर किया बड़ा हमला, बम धमाके में 10 सैनिकों की मौत

स्पेशल फोर्स के 19 योजनाबद्ध अभियान

अफगानिस्तान की स्थानी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अफगान सुरक्षा बलों ने इस अभियान के दौरान चार आतंकवादियों को गिरफ्तार किया और आगे की कार्रवाई के लिए संबंधित अधिकारियों को सौंप दिया। अफगान नेशनल डिफेंस और सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों के ठिकानों पर बम बरसाए और हवाई हमले किए। पिछले 24 घंटे में विभिन्न प्रांतों में स्पेशल फोर्स के 19 योजनाबद्ध अभियान चलाए गए। वायुसेना ने अफगान नेशनल आर्मी के सहयोग के लिए दुश्मन के ठिकानों पर 20 हवाई हमले किए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो