scriptपाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने LOC का किया दौरा, सीमा पर हालात का जायजा लिया | Pak PM Imran Khan meet army chief on LOC | Patrika News
एशिया

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने LOC का किया दौरा, सीमा पर हालात का जायजा लिया

पाक के आर्मी चीफ कमर जावेद बाजवा के साथ यहां पर पहुंचे
धारा-370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान की सीमा पर गतिविधियां हुईं तेज

Sep 07, 2019 / 06:25 pm

Mohit Saxena

imran
इस्लामाबाद। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने शनिवार को एलओसी (LOC )का दौरा किया। इस दौरान वह पाक के आर्मी चीफ कमर जावेद बाजवा के साथ दिखे। बताया जा रहा है सीमा पर तनाव के कारण इमरान खान ने यह दौरा किया। उन्होंने यहां पर सेना के जवानों मिलकर उनकी हौसलाफजाई की। माना जा रहा है भारत से युद्ध से तनाव के मद्देनजर इमरान खान ने सेना के साथ मिलकर सीमा पर सुरक्षा की जानकारी ली।
चंद्रयान-2 की असफलता पर पाक ने ली चुटकी, कहा-जो काम आता नहीं उससे पंगा नहीं लेते

pak-pm-imran-khan.jpg

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एलओसी के दौरे पर पाक प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ पाकिस्तानी सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा, रक्षा मंत्री परवेज खटक और विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी सहित कई अन्य नेता मौजूद थे।

गौरतलब है कि भारत द्वारा बीते दिनों धारा-370 हटाए जाने पर पाकिस्तान में खलबली मच गई। इस दौरान पाक के विभिन्न हिस्सों में भारत के खिलाफ आवाज उठने लगी। खुद पाकिस्तान के पीएम इमरान खान को सामने आकर कश्मीर पर देश को संबोधित करना पड़ा। इसके साथ उन्होंने भारत को परमाणु युद्ध की धमकी दे डाली। इसके जवाब में पाक को अमरीका सहित कई महाशक्तियों ने अपनी हद में रहने की हिदायत दे डाली और कश्मीर मसले को भारत का अंदरूनी मामला बता दिया। इसके बाद से भारत और पाक की सीमा पर लगातार गतिविधियां तेज हो गई हैं। शुक्रवार को बाजवा ने बयान जारी कर कहा था कि वह कश्मीर के लिए किसी भी हद तक जाएंगे।

विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Home / world / Asia / पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने LOC का किया दौरा, सीमा पर हालात का जायजा लिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो