scriptआर्टिकल 370 खत्म होने पर आतंकी अजहर की धमकी, कहा- भारत के मंसूबों को कामयाब नहीं होने देंगे | Terrorist Azhar told on article 370, India plan will not be succesfull | Patrika News

आर्टिकल 370 खत्म होने पर आतंकी अजहर की धमकी, कहा- भारत के मंसूबों को कामयाब नहीं होने देंगे

locationनई दिल्लीPublished: Aug 11, 2019 02:11:37 pm

Submitted by:

Anil Kumar

संयुक्त राष्ट्र ने मसूद अजहर को ग्लोबल आतंकी घोषित किया है
आतंकी मसूद अजहर ने धमकी दी कि जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाकर भारत सरकार ने अच्छा नहीं किया है

आतंकी मसूद अजहर

बहावलपुर। जम्मू-कश्मीर से धारा 370 को समाप्त करने से बौखलाए पाकिस्तान के बाद अब जैश-ए-मोहम्मक के सरगना आतंकी मसूद अजहर ने भी जहर उगलना शुरू कर दिया है। आतंकी मसूद अजहर ने भारत को धमकी दी है।

आतंकी अजहर ने कहा कि जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने के बाद भी भारत के मंसूबे कभी कामयाब नहीं होंगे। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो आतंकी मसूद ने यह बयान मैसेजिंग एप टेलीग्राम में जारी किया है।

यूएन बैन पर कितना गंभीर है पाकिस्तान, क्या हाफिज सईद की तरह जिंदगी गुजारेगा मसूद अजहर

रिपोर्ट के मुताबिक, ग्लोबल आतंकी मसूद अजहर ने जहरीला भाषण देते हुए कहा है कि जिस तरह से भारत ने कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा छीना है, लगता है मोदी सरकार ने अपनी हार स्वीकार कर ली है।

उन्होंने कहा कि भारत सरकार के इस फैसले से मुस्लिम समाज के लोग अपना हक खो देंगे और बड़े-बड़े कारोबारी कश्मीर में जमीन खरीद लेंगे। अजहर ने सीधे-सीधे भारत को धमकी देते हुए कहा कि भारत सरकार के मंसूबों को कभी कामयाब नहीं होने देंगे।

आतंकी मसूद अजहर

आतंकी अजहर ने भारत के खिलाफ उगला जहर

बता दें कि जैश-ए-मोहम्मद के सरगना आतंकी मसूद अजहर ने भारत को धमकी की है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सपने को कभी भी पूरा नहीं होने देंगे।

अजहर ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने कश्मीर से संवैधानिक दर्जा छीनकर अच्छा नहीं किया। हमारे मुजाहिदीन अपने मकसद के करीब पहुंच चुके हैं।

ग्लोबल आतंकी मसूद अजहर पर बड़ी कार्रवाई: पाकिस्तान ने जब्त की संपत्ति, विदेश यात्रा पर लगाया बैन

मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि आतंकी अजहर का ये मैसेज फरान जेफरी के नाम से सामने आया है। मैसेज में कहा गया है कि कश्मीर में जिहाद का एक अध्याय पूरा हो गया है।

मैसेज में आतंकी ने कहा है कि यदि नरेंद्र मोदी यह सोचते हैं कि कश्मीर से धारा 370 खत्म कर देने से हिन्दू कश्मीर में जमीन खरीद लेंगे, पर्यटन व गलत कामों के जरिए पैसे कमाएंगें और मुस्लिम अपना अस्तित्व खो देंगे, तो हम ऐसा कभी नहीं होने देंगे। भारत का सपना कभी भी पूरा नहीं होगा।

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर. विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो