scriptराज ठाकरे की पत्नी पर पालतू कुत्ते का हमला, करानी पड़ी सर्जरी | Pet dog of Raj Thackeray bites wife | Patrika News
विविध भारत

राज ठाकरे की पत्नी पर पालतू कुत्ते का हमला, करानी पड़ी सर्जरी

शर्मिला को मुंबई के हिंदूजा अस्पताल में भर्ती कराया
गया, जाने-माने प्लास्टिक सर्जन डॉक्टर अनिल टिम्बरवाला कर रहे हैं इलाज

Aug 19, 2015 / 10:55 am

Rakesh Mishra

raj thackeray

raj thackeray

मुंबई। महराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे की पत्नी शर्मिल ठाकरे पर उनके पालतू कुत्ते ने ही हमला कर दिया। शर्मिला पालतू कुत्ते को खाना खिलाने आई थी। उस वक्त उन पर हमला हुआ। कुत्ते ने शर्मिला के चेहरे को इस तरह से काटा कि उन्हें सर्जरी करानी पड़ी। फिलहाल शर्मिला को मुंबई के हिंदूजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां जाने-माने प्लास्टिक सर्जन डॉक्टर अनिल टिम्बरवाला उनका इलाज कर रहे हैं।



घटना के वक्त राज ठाकरे घर पर प्रेस वार्ता कर रहे थे। घटना की जानकारी मिलने के बाद भी उन्होंने पहले प्रेस कांफ्रेंस पूरी की उसके बाद पत्नी से मिलने के लिए अस्पताल पहुंचे। सूत्र ने बताया कि शर्मिला के चेहरे पर घाव इतना गहरा है कि यह चेहरे की हaी को छू गया है।

राजठाकरे के पास पिछले लंबे समय से ग्रेटडेन ब्रीड के जेम्स और बॉन्ड नाम के 2 कुत्ते हैं। ठाकरे ने अपने निवास की सबसे निचली मंजिल पर विशेष रूप से दोनों कुत्तों के रहने का अलग इंतजाम किया है। ये दोनों ही कुत्ते ट्रेंड है। इससे पहले ऎसी कोई भी घटना नहीं हुई है। आपको बता दें कि शर्मिला ठाकरे मराठी रंगमंच के मशहूर कलाकार, एक्टरए प्रोड्यूसर और डायरेक्टर मोहन वाघ की बेटी हैं।

Home / Miscellenous India / राज ठाकरे की पत्नी पर पालतू कुत्ते का हमला, करानी पड़ी सर्जरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो