scriptसाउथ सुपरस्टार अलु अर्जुन ने खरीदी ये लग्जरी कार, जानें क्या है खासियत | allu arjun buys new range rover suv | Patrika News

साउथ सुपरस्टार अलु अर्जुन ने खरीदी ये लग्जरी कार, जानें क्या है खासियत

Published: Aug 26, 2019 12:39:22 pm

Submitted by:

Vineet Singh

Range Rover की कारें भारत में काफी पॉपुलर हैं
कई फिल्मस्टार्स के पास हैं ये कारें
अलु अर्जुन ने भी खरीदी ये कार

allu arjun car

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अलु अर्जुन को आपने आर्या एक दीवाना, लकी द रेसर जैसी फिल्मों में देखा होगा। अलु की ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस के सभी रिकार्ड्स तोड़ देती हैं। आपमें से कम ही लोग जानते होंगे कि अलु अर्जुन को लग्जरी कारों का शौक है और हाल ही में उनके कार कलेक्शन में एक और लग्जरी कार शामिल हुई।

अब राज्य में कहीं से भी कर सकते हैं डीएल और आरसी के लिए अप्लाई, जानें कब से लागू होगा नियम

आपको बता कि (Allu Arjun) ने दुनिया की सबसे महंगी कारों की लिस्ट में शुमार रेंज रोवर की SUV खरीदी है जो बेहतरीन स्टाइल और क्लासी लुक्स के लिए जानी जाती है। अलु अर्जुन ने इस कार के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर भी पोस्ट की है जिसमें उन्होंने अपनी इस नई कार को बीस्ट नाम दिया है।

अर्जुन की ये रेंज रोवर लेटेस्ट मॉडल की है। जानकारी के मुताबिक़ इस कार की कीमत 2.3 करोड़ रुपए की है। इससे पहले अलु अर्जुन एक आलीशान वैनिटी वैन खरीदकर चर्चा में आ चुके हैं।

पुलिस से बचने के लिए नहीं बल्कि अपनी सुरक्षा के लिए पहने हेलमेट

इंजन

आपको बता दें कि लैंड रोवर की रेंज रोवर A 2.0 लीटर इंजन, 3.0 लीटर V6 टर्बो डीजल इंजन, 4.4 लीटर V8 turbo diesel इंजन और 5.0 लीटर V8 पेट्रोल इंजन के ऑप्शन में अवेलेबल हैं।

कीमत

Land Rover Range Rover Velar : 72.47 लाख रुपये
Land Rover Range Rover Evoque : 52.06 से 69.53 लाख रुपये
Land Rover Range Rover Sport : 86.71 से 2.05 रुपये
Land Rover Discovery : 75.18 से 1.08 करोड़ रुपये

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो