script

JNU में छात्रों के समर्थन में आई दीपिका पादुकोण के पास हैं करोड़ों की लग्जरी कारें

Published: Jan 09, 2020 11:43:54 am

Submitted by:

Vineet Singh

आपको बता दें कि दीपिका को आम ज़िंदगी में लग्जरी कारों का काफी शौक है। ऐसे में आज हम आपको दीपिका पादुकोण की करों के बारे में बताने जा रहे हैं।

deepika padukone car collection

deepika padukone car collection

नई दिल्ली: आजकल देश में छात्र विरोध प्रदर्शन ज़ोरों पर हैं दरअसल हाल ही में हुए JNU विवाद में छात्रों को बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ) का साथ मिल गया है। दीपिका ने जेएनयू में पहुंचकर विरोध कर रहे छात्रों का समर्थन किया जिसके बाद छात्रों में जोश की लहर देखने को मिली। हालांकि बाद में दीपिका को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया है। आपको बता दें कि दीपिका जल्द ही एसिड अटैक मुद्दे पर बनी मेघना गुलज़ार ( Meghna Gulzar ) की फिल्म ‘ छपाक ‘ में नज़र आने वाली हैं। आपको बता दें कि दीपिका को आम ज़िंदगी में लग्जरी कारों का काफी शौक है। ऐसे में आज हम आपको दीपिका पादुकोण की करों के बारे में बताने जा रहे हैं।
जहां रणवीर सिंह के पास एक ऑडी Q5 कार है, वहीं दीपिका पादुकोण के पास एक Q7 कार है जिसे उन्होंने 2011 में खरीदा था। ऑडी Q7 दीपिका की पहली कार थी। इस Q7 कार में 3.0-लीटर का V6 टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन लगा है जो 240बीएचपी की पावर और 550एनएम का टार्क पैदा करता है। दिल्ली में इस कार की एक्स शोरूम कीमत तकरीबन 75,99,000 रुपये है।
Mercedes Maybach S500 Sedan

दीपिका भी इस मामले में रणवीर से कम नहीं हैं। दीपिका पादुकोण के पास मसिर्डीज की Maybach S500 कार है जिसमें उन्हें अक्सर देखा जाता है। यह कार भारत में ही असेंमबल की जाती है। इसमें 4.7-लीटर वाला इंजन दिया गया है जो 459बीएचपी की पावर और 700एनएम का टार्क पैदा करता है। इस कार की कीमत लगभग 1.85 करोड़ रूपये है।

ट्रेंडिंग वीडियो