scriptमहज 4 लाख में मिल रही है 10 लाख वाली Mahindra Thar 4X4, जानें क्या है खासियत | Mahindra Thar 4X4 is Available at Very Cheap Price | Patrika News

महज 4 लाख में मिल रही है 10 लाख वाली Mahindra Thar 4X4, जानें क्या है खासियत

Published: Jan 05, 2020 11:58:41 am

Submitted by:

Vineet Singh

इस SUV को कीचड़ भरे और पहाड़ी रास्तों पर बेहद आसानी से चलाया जा सकता है और अंदर बैठे हुए लोगों को बेहतरीन कम्फर्ट भी मिलता है।

Mahindra Thar 4X4

Mahindra Thar 4X4

नई दिल्ली: अगर ऑफरोड suv की बात करें तो भारत में महिंद्रा एंड महिंद्रा ( mahindra and mahindra ) की थार ( Thar ) का जबरदस्त क्रेज़ है। ये कार युवाओं के साथ ही हर उम्र के लोगों को खूब पसंद आती है। दरअसल महिंद्रा थार में जबरदस्त स्पेस के साथ बेहतरीन पावर भी मिलती है जिससे इसे ऑफरोड रास्तों पर चलाना काफी आसान हो जाता है। इस SUV को कीचड़ भरे और पहाड़ी रास्तों पर बेहद आसानी से चलाया जा सकता है और अंदर बैठे हुए लोगों को बेहतरीन कम्फर्ट भी मिलता है।
टेस्टिंग के दौरान दिखी नई अपडेटेड KTM 390 Duke, जानें क्या है खासियत

महिंद्रा थार की कीमत तकरीबन 10 लाख और इससे ज्यादा होती है लेकिन अगर आप इसे आधे से भी कम कीमत में खरीदना चाहते हैं तो हम आपको बताने जा रहे हैं कि आप ऐसा कैसे कर सकते हैं। दरअसल हम Mahindra Thar 4X4 की बात कर रहे हैं जिसे अगर आप ब्रैंड न्यू खरीदते हैं तो आपको इसके लिए तकरीबन 10 लाख रुपये की कीमत चुकानी पड़ेगी और वहीं अगर आप इस कार को सेकेंड हैंड खरीदते हैं तो आपको इसके लिए आधे से भी कम कीमत चुकानी पड़ेगी। तो चलिए जानते हैं कि आखिर इस कार की खासियत क्या है।
इंजन और पावर

इस एसयूवी में 2498 CC का इंजन दिया गया है जो 105 bhp की मैक्सिमम पावर देता है और 247Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। ये इंजन 16.55 kmpl का माइलेज भी देता है।
फीचर्स

ये एक 7 सीटर एसयूवी है जिसमें 16 इंच के व्हील्स दिए गए हैं। यह एक डीज़ल इंजन एसयूवी है जिसमें मैनुअल ट्रांसमिशन मिलता है।

धोनी और विराट से भी महंगी कार में चलते हैं हार्दिक पंड्या, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश
यहां से खरीदें

अगर आप इस एसयूवी को खरीदना चाहते हैं तो cardekho.com से इसे परचेज़ कर सकते हैं। यह साल 2012 का मॉडल है जो 30,000 किलोमीटर चल चुका है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो