scriptमारुति की डिजायर पर मिल रहा 73,000 रुपये का बंपर डिस्काउंट | Maruti Suzuki Is Offering Huge Discount On Dzire | Patrika News
ऑटोमोबाइल

मारुति की डिजायर पर मिल रहा 73,000 रुपये का बंपर डिस्काउंट

मारुति की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार है Dzire
ये एक सबकॉम्पैक्ट सेडान कार है
इस सबकॉम्पैक्ट सेडान कार की कीमत भी है कम

Nov 18, 2019 / 08:56 pm

Vineet Singh

new maruti dzire

new maruti dzire

नई दिल्ली: फेस्टिव सीजन निकल चुका है और इस सीज़न के बाद भी अगर आप कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो हम आपको बता दें कि मारुति की उस कार के बारे में जिसपर सबसे ज्यादा डिस्काउंट मिल रहा है और ग्राहक इस कार खरीदने में काफी रुचि दिखा रहे हैं। बता दें कि ये कार है Maruti Suzuki DZire जो कि एक कॉम्पैक्ट सेडान है। इस कार पर हमेशा अच्छे खासे ऑफर मिलते रहते हैं तो चलिए जानते हैं कि अभी इस कार पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है।
इस मार्केट में थोक के भाव मिलती हैं लाखों की सुपरबाइक्स

Maruti Suzuki Dzire (P)- Maruti Suzuki Dzire के पेट्रोल वेरिएंट को खरीदने पर आपको कुल मिलाकर 63,200 रुपये का बंपर डिस्काउंट मिलेगा जिसमें कई तरह के फायदे शामिल हैं। आपको बता दें कि इस डिस्काउंट में सबसे पहले 30,000 रुपये का कंज्यूमर ऑफर, 20,000 रुपये का मैक्सिमम एक्सचेंज बोनस वहीं 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है जिसका फायदा आप उठा सकते हैं। रूरल ऑफर में आप इस कार पर 8,200 रुपये का डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं।
नये फीचर्स के साथ आएगी Maruti Ignis, लुक भी होगा जबरदस्त

Maruti Suzuki Dzire (D)- Maruti Suzuki Dzire के डीजल वेरिएंट की बात करें तो कंपनी की तरफ से इस कार पर 73,200 रुपये तक का मैक्सिमम डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसमें 35,000 रुपये का कंज्यूमर 20,000 रुपये का अन्य डिस्काउंट और कॉर्पोरेट कर्मचारियों को 10,000 रुपये का एक्स्ट्रा बेनिफिट दिया जा रहा है साथ ही आप इस कार पर 8,200 रुपये की एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी हासिल कर सकते हैं।

Home / Automobile / मारुति की डिजायर पर मिल रहा 73,000 रुपये का बंपर डिस्काउंट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो