scriptमर्सेडीज़ ने भारत में पूरे किए 25 साल, इस दौरान बेचीं 1.1 लाख कारें | Mercedes Benz Launch After Sales Services In India | Patrika News
ऑटोमोबाइल

मर्सेडीज़ ने भारत में पूरे किए 25 साल, इस दौरान बेचीं 1.1 लाख कारें

मर्सेडीज़ बेंज ने शुरू की आफ्टर सेल्स सर्विसेज
27 दिसंबर को भारत में मर्सेडीज़ बेंज के 25 साल पूरे हुए हैं
दिसंबर से मिलेगा इन सर्विसेज का फायदा

नई दिल्लीNov 30, 2019 / 11:51 am

Vineet Singh

mercedes benz

mercedes benz

नई दिल्ली: जर्मन ऑटोमोबाइल कंपनी मर्सेडीज़-बेंज ( Mercedes-Benz Luxury Car ) ने भारत में 25 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर कंपनी ने आफ्टर सेल्स सर्विसेज का ऐलान कर दिया है। 27 दिसंबर को भारत में मर्सेडीज़ बेंज के 25 साल पूरे हुए हैं। इन आफ्टर सेल्स सर्विसेज में प्रीमियर एक्सप्रेस प्राइम, ऑनलाइन सर्विस कॉस्ट एस्टीमेट और अपॉइंटमेंट बुकिंग सर्विस जैसी सर्विसेज को लॉन्च किया गया है। ये सर्विसेज दिसंबर से शुरू कर दी जाएंगी जिनका फायदा ग्राहक आसानी से ले सकते हैं।

FastTag न होने पर भी खुला रहेगा टोल गेट, बस देनी पड़ेगी इतनी रकम

मर्सेडीज़-बेंज ने एक बयान में कहा कि इन पहल के अलावा कंपनी आगे चलकर कुछ अन्य ग्राहक केन्द्रित लाभों की पेशकश भी करेगी। Mercedes-Benz इंडिया में एमडी और सीईओ मार्टिन श्वेंक ने कहा कि इन यूनीक आफ्टर सेल्स पेशकशों को कस्टमर्स की जरूरतों को पूरा करने के लिए डिजाइन किया गया है। हमें विश्वास है कि हमारे कस्टमर्स को इनसे काफी फायदा होगा।

हर कार में जरूरी होगा ये FASTag, आधार कार्ड की तरह करेगा काम

प्रीमियर एक्सप्रेस प्राइम सर्विस

प्रीमियर एक्सप्रेस प्राइम सर्विस यह सुनिश्चित करेगी कि कार की सर्विस हो और यह तीन घंटे के अंदर ड्राइव के लिए रेडी हो जाए। अगर सर्विस सेंटर ऐसा करने में नाकाम रहता है तो कस्टमर से कोई चार्ज नहीं लिया जाएगा। इस सर्विस को शुरुआत में बेंगलुरु में लॉन्च किया जाएगा और उसके बाद इसे दिल्ली, मुंबई, अहमदाबाद और हैदराबाद जैसे शहरों में लॉन्च किया जाएगा।

70 लाख गाड़ियों में लग चुके हैं फास्टैग, 1 दिसंबर से हर गाड़ी के लिए होगा अनिवार्य

आपको बता दें कि मर्सेडीज़ ने जो सर्विसेज लॉन्च की हैं उनके तहत कार का अगर कोई मामूली एक्सीडेंट होता है और पेंटिंग वगैरह में नुक़सान होता है और कार सर्विस सेंटर लाई गई है तो उसे 25 घंटों के अंदर रिपेयर कर दिया जाएगा। खास बात ये है कि यह सर्विस अहमदाबाद, मुंबई और पुणे जैसे चुनिंदा शहरों में उपलब्ध होगी। भारत में 25 सालों के दौरान मर्सेडीज़ बेंज ने 1.1 लाख कारें बेची हैं।

Home / Automobile / मर्सेडीज़ ने भारत में पूरे किए 25 साल, इस दौरान बेचीं 1.1 लाख कारें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो