scriptपुलिस के खिलाफ सड़क पर उतरे हियुवा कार्यकर्ता, थानाध्यक्ष पर लगाया गंभीर आरोप | Hindu Yuva Vahini protest against Azamgarh Police Hindi News | Patrika News

पुलिस के खिलाफ सड़क पर उतरे हियुवा कार्यकर्ता, थानाध्यक्ष पर लगाया गंभीर आरोप

locationआजमगढ़Published: Oct 09, 2017 05:45:55 pm

एसपी को ज्ञापन सौंप प्रतिबंधित मांस के कारोबारियों को बचाने वाले एसओ के खिलाफ कार्रवाई की मांग

Hindu Yuva Vahini

Hindu Yuva Vahini protest against Azamgarh Police

आजमगढ़. डायल-100 द्वारा प्रतिबंधित मांस के साथ गिरफ्तार किये गये कारोबारियों को थानाध्यक्ष द्वारा थाने से रिहा करने से नाराज हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने एसपी को ज्ञापन सौंप थानाध्यक्ष पर हिंदू भावनाओं पर ठेस पहुंचाने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की। कार्रवाई न होने पर सीएम से मिलकर शिकायत करने की चेतावनी दी।
यह भी पढ़ें- निकाय चुनाव को लोकसभा 2019 का सेमीफाइनल मानकर मैदान में उतरेंगे राजनीतिक दल

पूर्व जिला संयोजक हरिवंश मिश्रा ने कहा कि मुबारकपुर थाना क्षेत्र के बम्हौर गांव में आठ अक्टूबर को अवैध मांस की तस्करी करने वालों को पकड़ा गया था लेकिन थानाध्यक्ष द्वारा मामले पर हीलाहवाली करते हुए तस्करों को छोड़ दिया। इस प्रकरण की चर्चा पूरे मुबारकपुर में जोरों पर है। पुलिस के इस कृत्य से हमारी भावनाओं को ठेस पहुंची है। उन्होंने कहा कि एसओ द्वारा शिथिलता भरी कार्यवाही काफी संदिग्ध प्रतीत होती है क्योंकि यह हिन्दू के सम्मान की बात है, जिससे स्थानीय लोगों में भी रोष व्याप्त है। अवैध मांस पूरे प्रदेश में प्रतिबंधित है। एसओ अपनी कार्यशैली से प्रदेश सरकार को बदनाम कर रहे है।
यह भी पढ़ें- डायल- 100 ने पकड़ा मांस कारोबारी और पुलिस ने थाने से कर दी रिहाई

भाजपा नेता कृपाशंकर पाठक ने कहा कि हम लोगों के संज्ञान में आया है कि जाने अंजाने ऐसे संवेदनशील प्रकरण में एसओ मुबारकपुर की भूमिका संदिग्ध नजर आ रही और भ्रष्टाचार और अनैतिकता को बढ़ावा देने में सहयोगात्मक रूप रहा है, जो बेहद निंदनीय है। इस दौरान पुलिस अधीक्षक ने आश्वासन दिया कि हम मामले पर जल्द निपटारा करेंगे और जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जायेगी।
यह भी पढ़ें- आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों का आरोप, बौखलाया प्रशासन रच रहा षडयंत्र

संगठन ने मांग किया कि उक्त प्रकरण में उच्चस्तरीय जांच कराई जाय और तब तक एसओ को किसी थाने पर तैनात न किया जाय। इस मौके पर महामंत्री हरिधर दूबे, नरेन्द्र मोदी मोर्चा जिला उपाध्यक्ष राहुल मिश्रा, मीडिया प्रभारी प्रदीप यादव, मनीष पाडेय, राजेश पाण्डेय, सुरेश राम, अंकित सिंह, रोहित सिंह, शिव प्रकाश यादव आदि उपस्थित थे।
by Ran Vijay Singh

ट्रेंडिंग वीडियो