scriptआजमगढ़ में महिला की लाठी- डंडे से पीट- पीटकर हत्या | Women brutally beaten till death in Up azamagrh | Patrika News

आजमगढ़ में महिला की लाठी- डंडे से पीट- पीटकर हत्या

locationआजमगढ़Published: Jun 23, 2019 07:32:22 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

महिला के पति की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

Women brutally beaten till death

महिला की लाठी- डंडे से पीट- पीटकर हत्या

आजमगढ़. मेहनाजपुर थाना क्षेत्र के महुआपार गांव में नाली को लेकर गांव के ही दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद के दौरान एक पक्ष के लोगों ने लाठी डंडा से हमला कर महिला की हत्या कर दी। जबकि हमले में मृत महिला पक्ष के पांच अन्य लोग घायल हो गए। महिला के पति की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

UP में सरकारी हैंडपंप से पानी भरने पर दलित महिला को निर्वस्त्र कर बेरहमी से पीटा, बेटे के साथ भी मारपीट


महुआपार गांव निवासी सीताराम यादव ने अपनी भूमि पड़ोसी को कुछ दिन पूर्व बेच दिया है। इसी भूमि के बगल से सिचाई के लिए ट्यूबवेल की नाली होकर गयी है। सीताराम के खेत की सिचाई के लिए इसी नाली से होकर ट्यूबवेल का पानी जाता है। शनिवार की रात को दूसरे पक्ष के लोग इस नाली के ईंट को उखाड़ने लगे। सीताराम के परिजनों ने जब प्रतिरोध किया तो दूसरे पक्ष के लोगों ने लाठी डंडा से हमला कर दिया।
यह भी पढ़ें

यूपी में रोडवेज व प्राइवेट बस की सीधी टक्कर, 18 घायल, दो की हालत गंभीर

इस हमले में 65 वर्षीय सीताराम यादव पुत्र बेचन, 45 वर्षीय हरेंद्र यादव पुत्र सीताराम, 40 वर्षीय इंद्रावती देवी पत्नी हरेंद्र यादव, 35 वर्षीय नीशा देवी पत्नी धर्मेंद्र यादव, 38 वर्षीय धर्मेद्र यादव पुत्र सीताराम यादव घायल हो गए। सभी घायलों को परिजन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मेंहनाजपुर ले गए। हालत गंभीर देख डाक्टरों ने इंद्रावती देवी को हॉयर सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। वाराणसी में इलाज के दौरान आधी रात को इंद्रावती की मौत हो गयी। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर मृत महिला के पति हरेंद्र की तहरीर पर पुलिस ने इसी थाना क्षेत्र के सिहुका अबीरपुर निवासी धनंजय सिंह, परसिनिया गांव के प्रधान प्रमोद सिंह, कलवारी परिसिनिया गांव निवसी जालंधर, विरेंद्र, मुन्ना व मोनू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
BY- RANVIJAY SINGH

ट्रेंडिंग वीडियो