scriptयोगी सरकार के जनविरोधी फैसले पर जनता को मिला इस नई पार्टी का साथ, तो दिखा ऐसा नजारा | Aaap protest against electricity price hike | Patrika News

योगी सरकार के जनविरोधी फैसले पर जनता को मिला इस नई पार्टी का साथ, तो दिखा ऐसा नजारा

locationबागपतPublished: Sep 05, 2019 07:57:33 pm

Submitted by:

Iftekhar

बिजली के दाम बढ़ाने के विरोध में आम आदमी पार्टी का प्रदर्शन
SDM को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपकर दाम वापस नहीं होने पर आंदोलन की दी चेतावनी

05bagh4.jpg

 

बागपत. आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने बिजली के दाम बढ़ने के विरोध में कलक्ट्रेट में पहुंचकर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। उन्होंने एसडीएम को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपकर दाम वापस नहीं होने पर आंदोलन करने की चेतावनी दी। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता गुरूवार को कलक्ट्रेट में पहुंचे और वहां नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार लगातार महंगाई बढ़ाकर गरीब व किसानों का उत्पीड़न कर रही है।

यह भी पढ़ें: यूपी के इस शहर में टेम्पो चलाना है तो देना होगा 70 रुपये रोजाना दबंग टैक्स

अब बिजली के दाम में वृद्धि करके उनकी कमर तोड़ने का कार्य किया है, जिसे वह किसी भी कीमत पर सहन नहीं करेंगे। दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा जनता को फ्री बिजली दी जा रही है और वहां की जनता का वह ध्यान रख रहे है। उन्होंने कलक्ट्रेट में एसडीएम को राज्यपाल के नाम सौंपे ज्ञापन में बिजली के मूल्यों में 12 प्रतिशत बढ़ोत्तरी वापस लेने, शहरी उपभोक्ताओं के प्रति यूनिट बढ़ोत्तरी, फिक्स चार्ज, अनमीटर्ड ग्रामीण घरेलू उपभोक्ताओं के तर्ज पर विशेष रियायत देने, उत्तर प्रदेश में दिल्ली की तर्ज पर जनता को सस्ती बिजली देने की मांग की। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि जल्द ही मांगों को पूरा नहीं किया गया तो वह आंदोलन करेंगे। इस मौके पर जिलाध्यक्ष ओमवीर सिंह सैन, नवाब सिंह, चरण सिंह, जयपाल सिंह, सरदार सिंह, खलील अहमद, नौशाद, सुधीर धामा, किरणपाल, आशीष धामा, जसवंत सिंह, शौदान सिंह आदि मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो