scriptपति से दूर रह रही महिला को इस हालत में देख युवक की निकल गई चीख, जमकर मचा बवाल | death of a lady | Patrika News

पति से दूर रह रही महिला को इस हालत में देख युवक की निकल गई चीख, जमकर मचा बवाल

locationबागपतPublished: Oct 06, 2019 05:54:20 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-सूचना मिलने पर सरूरपुर पुलिस चौकी इंचार्ज फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली
-उन्होंने बताया कि डाक्टरों के अनुसार महिला के किसी जहरीले पदार्थ का सेवन किए जाने की आशंका है
-मौत के सही कारणों का पता पोस्टमार्टम की रिपोर्ट मिलने के बाद ही पता चल सकेगा

bagpat.jpg
बागपत। जनपद के कोतवाली क्षेत्र के गांव फैजपुर निनाना में शनिवार को एक महिला की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। डाक्टरों ने आशंका व्यक्त की है कि महिला ने किसी जहरीली वस्तु का सेवन किया है। मौत के सही कारण का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही चल सकेगा। पुलिस ने पंचनामा भरने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
यह भी पढ़ें

BSP में दो फाड़, बसपाइयों ने पार्टी के इन नेताओं पर लगाया टिकट बेचने का आरोप

दरअसल, संगीता पत्नी श्यौपाल निवासी फैजपुर निनाना शनिवार को सुबह नौ बजे पड़ोसियों को अपने मकान के सामने स्थित सरकारी हैंडपम्प के पास बेहोशी की हालत में पड़ी मिली। उसके मकान पर ताला लगा हुआ था। पड़ोसी महिला को उठाकर उपचार के लिए बड़ौत के केहर सिंह अस्पताल में लेकर पहुंचे। जहां पर जांच के बाद डाक्टरों ने उसे मृत घेषित कर दिया। इसके बाद वह महिला के शव को लेकर वापस गांव में पहुंचे और घटना की सूचना पुलिस को दी।
सूचना मिलने पर सरूरपुर पुलिस चैकी इंचार्ज मयफोर्स के मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। उन्होंने बताया कि डाक्टरों के अनुसार महिला के किसी जहरीले पदार्थ का सेवन किए जाने की आशंका है। मौत के सही कारणों का पता पोस्टमार्टम की रिपोर्ट मिलने के बाद ही पता चल सकेगा। पड़ोसी अजीत की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
यह भी पढ़ें

हत्यारोपी बदमाश ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे, गिरफ्तार होते ही बताई वारदात की ये वजह

पति कई माह से पत्नी से रह रहा था अलग

पुलिस के अनुसार मृतका का कई माह से किसी बात को लेकर अपने पति से विवाद चल रहा था और उसका पति गांव जिवाना में अपनी बहन के पास रह रहा था। बताया गया है कि दो दिन पूर्व महिला का पति अपनी बहन के साथ गांव में आया था। उस समय मृतका घर पर नहीं थी। आरोप है कि इस दौरान वह मकान का ताला लगाकर चला गया था। इससे क्षुब्ध होकर शायद महिला ने आत्महत्या की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो