script

आवाज लगाकर युवक को बुलाया घर के बाहर और फिर कर दिया ये कांड, चीख सुनकर पहुंचा परिवार- देखें वीडियो

locationबागपतPublished: Nov 17, 2019 05:02:59 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights

भाईयों के साथ घर में आराम कर रहा था शख्स
युवकों ने दरवाजा खटखटाकर बुलाया और फिर मार दी गोली
कई राउंड गोली लगने से युवक की हुई मौत

murder_1.jpg

बागपत। जिले के बड़ावद गांव में देर रात्रि 4 लोगों ने एक व्यक्ति को गोलियों से भून कर मौत के घाट उतार दिया। गंभीर अवस्था में घायल को जब अस्पताल ले जाया गया। वहां पर डॉक्टरों की टीम ने घायल को मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि मामला पुरानी रंजिश का है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है और आरोपितों की तलाश में दबिश दे रही है।

हाईस्पीड बाइक पर बैठे बदमाशों ने महिला के गले से ऐसे झपटी चेन, CCTV में कैद हुई वारदात- देखें वीडियो

जानकारी के अनुसार, बड़ावद गांव निवासी विजेंद्र सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपने भाई हरेंद्र व अजेंद्र के साथ घर पर आराम कर रहा थे। उसी दौरान किसी ने उसके भाई हरेंद्र सिंह को आवाज लगाई। हरेंद्र सिंह दरवाजा खोलने के लिए चल दिया। दरवाजा खोलते ही दरवाजे के बाहर कृष्णपाल, नीतीश व दो अन्य अज्ञात व्यक्ति दरवाजे के बाहर खड़े दिखाई दिये। हरेंद्र के बाहर निकलते ही चारों लोगों ने उसे बाहर खींच लिया और उसके ऊपर कई राउंड फायर झोंक दिये। हरेंद्र को कई गोलियां लगी। जिसके बाद वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। गोलियों की आवाज सुनकर परिवार के अन्य लोग भी बाहर की तरफ दौड़ पड़े, आवाज सुनकर गजेंद्र सिंह और नवाब सिंह भी बाहर आ गये। शोर मचाता देखकर आरोपीत फायरिंग करते हुए मौके से भाग निकले।

देवर-भाभी के अवैध संबंधों का बड़े भाई को लगा पता तो दोस्तों संग मिलकर किया ये घिनाैना काम- देखें वीडियाे

परिजन लेकर पहुंचे अस्पताल, जांच में जुटी पुलिस

गंभीर घायल हालत में पड़े हरेंद्र सिंह को परिजनों ने बडौत के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टरों की टीम ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। विजेंद्र सिंह ने कृष्ण पाल पुत्र शेर सिंह, नीतीश व निखिल पुत्र कृष्ण पाल व एक अज्ञात के खिलाफ हत्या के मामले में मुकदमा दर्ज कराया है। इंस्पेक्टर रविन्द्र सिंह का कहना है कि इस वारदात को अंजाम पुरानी रंजिश में दिया गया। वारदात का मुकदमा एक व्यक्ति उसके दो बेटों सहित चार लोगों के खिलाफ दर्ज कर लिया गया है। आरोपित लोगों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो