scriptदेवर-भाभी के अवैध संबंधों का बड़े भाई को लगा पता तो दोस्तों संग मिलकर किया ये घिनाैना काम- देखें वीडियाे | elder brother killed his brother with friends due illegal relationship | Patrika News

देवर-भाभी के अवैध संबंधों का बड़े भाई को लगा पता तो दोस्तों संग मिलकर किया ये घिनाैना काम- देखें वीडियाे

locationमुजफ्फरनगरPublished: Nov 16, 2019 07:46:15 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights

पत्नी के भाई से अवैध संबंध का पति को लग गया था पता
खेती की जमीन पर भी भाईयों के बीच चल रहा था विवाद
पुलिस ने 24 घंटे में किया मामले का खुलासा तो दंग रह गया परिवार

illegal_relation.jpg

मुजफ्फरनगर। जिले के शाहपुर क्षेत्र के गांव कमालपुर में हुई युवक की हत्या के मामले का पुलिस ने 24 घंटे में ही सनसनीखेज खुलासा कर दिया। पुलिस ने युवक की हत्या के आरोप में उसके सगे भाई समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार जमीन के बंटवारे और देवर- भाभी में अवैध-संबंधों को आरोपी भाई को पता लग गया। जिसके बाद आरोपी भाई ने ही अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपने सगे छोटे भाई को मौत के घाट उतार दिया।

टोल प्लाजा पर रुपये बचाने के लिए लोगों ने बनवाये ऐसे दस्तावेज, अब जाना पड़ सकता है जेल- देखें वीडियो

एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया कि 14 नवंबर को शाहपुर थाना क्षेत्र के गांव कमालपुर के जंगल में गांव के ही गुड्डू उर्फ पंकज की देर रात गला दबाकर हत्या कर दी गई थी। जिसके संबंध में मृतक की मां द्वारा मुकदमा दर्ज कराया गया। थाना शाहपुर पुलिस ने घटना के खुलासे के लिए टीम का गठन किया। पुलिस ने इस वारदात का 24 घंटे के अंदर ही सनसनीखेज खुलासा कर दिया।

बड़ा भाई ही निकला छोटे का हथियारा

पुलिस के अनुसार, मृतक गुड्डू की हत्या उसी के बड़े भाई रवि द्वारा अपने साथियों के साथ मिलकर की गई थी। मृतक गुड्डू तथा उसके दो अन्य भाइयों की बीच 7 बीघा जमीन को लेकर काफी समय से विवाद चला आ रहा था। जमीन की देखरेख गुड्डू ही करता था। मृतक गुड्डू उर्फ पंकज अविवाहित था, जबकि उसके दोनों बड़े भाइयों जितेंद्र और रवि की शादी हो चुकी थी। सूत्रों के अनुसार मृतक गुड्डू और उसकी भाभी के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग भी चल रहा था। इसका पता चलते ही भाई रवि ने ही छोटे भाई गुड्डू की हत्या का प्लान तैयार कर लिया। रवि ने जमीन के लालच तथा भाभी से प्रेम प्रसंग के चलते अपने साथियों के साथ मिलकर गुड्डू की हत्या करा दी।

कांग्रेस के खिलाफ कार्यकर्ताओं संग सड़क पर उतरे भाजपा विधायक, राहुल गांधी के लिए कही ऐसी बात- देखें वीडियो

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

पुलिस ने इस मामले में मृतक गुड्डू के भाई रवि तथा उसके साथियों टिंकू पुत्र कर्ण सिंह, अंकुर पुत्र नरेश तथा अंकुश पुत्र सुलेख निवासीगण ग्राम कमालपुर को गिरफ्तार किया है। एसएसपी ने इस घटना का खुलासा करने वाली टीम को 10 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो