scriptबच्चों की लड़ाई में पड़ोसियों ने महिला की सरियों से की पिटाई, फैसला करने का बना रहे दबाव | woman injured in bagpat news in hindi | Patrika News

बच्चों की लड़ाई में पड़ोसियों ने महिला की सरियों से की पिटाई, फैसला करने का बना रहे दबाव

locationबागपतPublished: Jan 14, 2020 07:54:02 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights

महिला ने पुलिस पर भी कार्रवाई नहीं करने के लगाये आरोप
पुलिस ने कहा- महिला ने दो हजार रुपये में कर लिया समझौता
शिकायत मिलने पर की जाएगी कार्रवाई

 

hospital.png

बागपत। कोतवाली क्षेत्र के गांव निवाड़ा में पुरानी रंजिश के चलते पड़ोसियों ने एक महिला की घर से बाहर खींचकर सरियों से जमकर पिटाई कर दी। इससे महिला का सिर के और पैरों में गंभीर चोट है। पीडि़ता का आरोप है कि पुलिस ने आरोपियों के विरूद्ध कोई कार्रवाई नहीं की है। उल्टा उसी पर ही फैसले का दबाव बना रही है। पीडि़ता ने कोतवाली में तहरीर देकर आरोपियों के विरूद्ध कार्रवाई की गुहार लगाई है।

डकैती डालकर 14 लाख रुपये की लूटी थी दाल, 14 दिन बाद पुलिस के हत्थे ऐसे चढ़े बदमाश- देखें वीडियो

जानकारी के अनुसार, गांव निवाड़ा निवासी पप्पू की पत्नी सुदेश के अनुसार उसका पति किसी मामले में जेल में बंद है। वह घर अपनी सास व छोटे-छोटे बच्चों के साथ रहती है। उसका आरोप है कि सोमवार को उनके पड़ोसी की लड़की ने उसके 6 वर्षीय पुत्र के साथ मारपीट कर दी थी। जब उसने इसका विरोध किया तो उसके साथ भी गाली गलौच की। दोपहर को जब लड़की के परिजन घर पहुंचे तो उसने अपने परिजनों को उल्टी सीधी बात बताकर भड़का दिया। आरोप है कि इसके बाद उसके परिजन हाथों में सरिया व डंड़े लेकर उसके महिला के घर पहुंचे और उसे घर से खींचकर उसकी सरियों से बेरहमी के साथ पिटाई की। इससे महिला का सिर फट गया और उसके पैरों में काफी गुम चोट आई है। महिला अपने पैरों पर खड़ी भी नहीं हो पा रही है।

एंबुलेंस चालक व टेक्नीशियन ने कार्य बहिष्कार कर किया हंगामा, मांग पूरी न होने पर दी बड़ी चेतावनी

कार्रवाई की जगह पुलिस बना रही समझौते का दबाव

पीडि़ता का आरोप है कि उसने इस संबंध में पुलिस चौकी पर शिकायत की थी, लेकिन पुलिस ने आरोपियों के विरूद्ध कोई कार्रवाई नहीं की और उल्टा उस पर फैसले का दबाव बनाते हुए उसकी सास की जेब में जबरन दो हजार रुपये रख दिये। उसने इस संबंध में कोतवाली में तहरीर देकर आरोपियों के विरूद्ध कार्रवाई कराने की गुहार लगाई है। वही पुलिस का कहना है कि महिला व उसके पति पर अपने एक रिश्तेदार के साथ पड़ोसी की लड़की को भगाने का आरोप है। महिला का पति जेल में बंद है। इसी को लेकर दोनों परिवारों में रंजिश चल रही है। पुलिस के अनुसार सोमवार को महिला ने पुलिस चौकी पर दो हजार रुपये लेकर आरोपियों के साथ समझौता कर लिया था। इसी कारण पुलिस ने आरोपियों के विरूद्ध कोई कार्रवाई नहीं की थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो