उपेंद्र तिवारी ने बसपा के पूर्व मंत्री पर की विवादित टिप्पणी, अम्बिका चौधरी को बताया भूमाफिया

इससे पहले अम्बिका चौधरी के चेचेरे भाई नागा चौधरी ने उपेंद्र तिवारी समेत उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दा है।

बलिया. यूपी के बलिया में लोकसभा चुनाव नजदीक है लेकिन राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) उपेंद्र तिवारी औऱ बसपा में पूर्व मंत्री रहे अम्बिका चौधरी की रार खत्म होन का नाम नहीं ले रही है। अभी हाल ही में उपेंद्र तिवारी समेत उनके परिवार को जान से मारने की धमकी देने पर उपेंद्र तिवारी अम्बिका चौधरी के चचेरे भाई सतीश चौधरी उर्फ नागा के खिलाफ कोतवाली में मामला दर्ज कराया था। अब उपेंद्र तिवारी ने अम्बिका चौधरी पर विवादित टिप्पणी करते हुए उन्हें भूमाफिया बताया है।


श्री तिवारी ने कहा कि राजस्व मंत्री रहते हुए श्री चौधरी ने अपनी पारिवारिक संस्था को नियम विरुद्ध तरीके से लखनऊ के नौबस्ता में साढ़े 13 बीघा जमीन सरकार से पट्टा दिलवाये । जिसको मेरे प्रयास से अब सिर्फ खाली ही नहीं कराया गया है बल्कि उसपर ग्राम पंचायत का नाम पुनः दर्ज करा दिया गया है । आज इस जमीन की बाजारू कीमत 250 से 300 करोड़ रुपये है । इसी नुकसान से रंज करते हुए श्री चौधरी की साजिश से इनके चचेरे भाई नागा चौधरी जो खाद्यान्न के घोटाले में दोषी है और साढ़े 6 करोड़ रुपये की रिकवरी का वांटेड है , से मुझे फोन पर भद्दी भद्दी गालियां दिलवायी है । चुनाव के बाद इनके खिलाफ भू माफिया का भी मुकदमा शुरू कराया जायेगा ।


वही मंत्री उपेंद्र तिवारी द्वारा लगाये गये ताजा आरोपो पर पूर्व मंत्री अम्बिका चौधरी का कहना है कि बलिया लोकसभा से भाजपा का प्रत्याशी हार रहा है और इनका मंत्री पद चूंकि 23 मई के बाद छीन जाएगा, इस लिये ये हताशा और कुंठा के चलते बोल रहे है । मेरे ऊपर इनके द्वारा लगाये गये सारे आरोप बेबुनियाद और मुझे बदनाम करने के नियत वाले है । मेरा मानना है कि नागा ने तो अलबत्ता गाली दी ही नही होगी इसकी जांच होनी चाहिये, क्योंकि राजनीति में विरोधियों को गाली देने की राजनीति मैं नहीं करता हूं । अभी मैं अपने गठबंधन के प्रत्याशी को जिताकर दिल्ली भेजने के कार्य मे हूं । 23 मई के बाद हर सप्ताह मैं प्रेसवार्ता करके माननीय मंत्री जी और इनके सहयोगियों/मित्रों/परिजनों के सम्बंध में ऐसे-ऐसे तथ्य लाऊंगा कि मंत्री जी जीवनभर किसी पर अनर्गल आरोप नहीं लगाएंगे।

BY-Amit Kumar

Show More
sarveshwari Mishra Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned