scriptउपेंद्र तिवारी ने बसपा के पूर्व मंत्री पर की विवादित टिप्पणी, अम्बिका चौधरी को बताया भूमाफिया | BJP Leader Upendra Tiwari attack on Ambika Prasad Chaudhri | Patrika News

उपेंद्र तिवारी ने बसपा के पूर्व मंत्री पर की विवादित टिप्पणी, अम्बिका चौधरी को बताया भूमाफिया

locationबलियाPublished: May 27, 2019 01:14:01 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

इससे पहले अम्बिका चौधरी के चेचेरे भाई नागा चौधरी ने उपेंद्र तिवारी समेत उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दा है।

Upendra Tiwari

Upendra Tiwari

बलिया. यूपी के बलिया में लोकसभा चुनाव नजदीक है लेकिन राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) उपेंद्र तिवारी औऱ बसपा में पूर्व मंत्री रहे अम्बिका चौधरी की रार खत्म होन का नाम नहीं ले रही है। अभी हाल ही में उपेंद्र तिवारी समेत उनके परिवार को जान से मारने की धमकी देने पर उपेंद्र तिवारी अम्बिका चौधरी के चचेरे भाई सतीश चौधरी उर्फ नागा के खिलाफ कोतवाली में मामला दर्ज कराया था। अब उपेंद्र तिवारी ने अम्बिका चौधरी पर विवादित टिप्पणी करते हुए उन्हें भूमाफिया बताया है।

श्री तिवारी ने कहा कि राजस्व मंत्री रहते हुए श्री चौधरी ने अपनी पारिवारिक संस्था को नियम विरुद्ध तरीके से लखनऊ के नौबस्ता में साढ़े 13 बीघा जमीन सरकार से पट्टा दिलवाये । जिसको मेरे प्रयास से अब सिर्फ खाली ही नहीं कराया गया है बल्कि उसपर ग्राम पंचायत का नाम पुनः दर्ज करा दिया गया है । आज इस जमीन की बाजारू कीमत 250 से 300 करोड़ रुपये है । इसी नुकसान से रंज करते हुए श्री चौधरी की साजिश से इनके चचेरे भाई नागा चौधरी जो खाद्यान्न के घोटाले में दोषी है और साढ़े 6 करोड़ रुपये की रिकवरी का वांटेड है , से मुझे फोन पर भद्दी भद्दी गालियां दिलवायी है । चुनाव के बाद इनके खिलाफ भू माफिया का भी मुकदमा शुरू कराया जायेगा ।

वही मंत्री उपेंद्र तिवारी द्वारा लगाये गये ताजा आरोपो पर पूर्व मंत्री अम्बिका चौधरी का कहना है कि बलिया लोकसभा से भाजपा का प्रत्याशी हार रहा है और इनका मंत्री पद चूंकि 23 मई के बाद छीन जाएगा, इस लिये ये हताशा और कुंठा के चलते बोल रहे है । मेरे ऊपर इनके द्वारा लगाये गये सारे आरोप बेबुनियाद और मुझे बदनाम करने के नियत वाले है । मेरा मानना है कि नागा ने तो अलबत्ता गाली दी ही नही होगी इसकी जांच होनी चाहिये, क्योंकि राजनीति में विरोधियों को गाली देने की राजनीति मैं नहीं करता हूं । अभी मैं अपने गठबंधन के प्रत्याशी को जिताकर दिल्ली भेजने के कार्य मे हूं । 23 मई के बाद हर सप्ताह मैं प्रेसवार्ता करके माननीय मंत्री जी और इनके सहयोगियों/मित्रों/परिजनों के सम्बंध में ऐसे-ऐसे तथ्य लाऊंगा कि मंत्री जी जीवनभर किसी पर अनर्गल आरोप नहीं लगाएंगे।
BY-Amit Kumar

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो