script

विधवा महिला को बनाया गर्लफ्रेंड, फिर 3 साल तक लिव-इन-रिलेशनशिप में, अब इस बात पर कर दी हत्या

locationबालोदPublished: Jun 05, 2023 06:15:11 pm

Balod News : छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में लिव-इन-रिलेशनशिप के बाद मर्डर की खौफनाक वारदात हुई है।

 लिव-इन-रिलेशनशिप के बाद मर्डर

, लिव-इन-रिलेशनशिप के बाद मर्डर

Balod News Update : छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में लिव-इन-रिलेशनशिप के बाद मर्डर की खौफनाक वारदात हुई है। यहां एक शादीसुदा अधेड़ उम्र के शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या की। बताया जा रहा है (Crime News) देर रात दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ, जिसके बाद आक्रोशित होकर आरोपी ने अपनी महिला की चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया।
यह भी पढ़ें

UPSC, SSC, NEET, JEE के परीक्षार्थियों को मिला सफलता का मूलमंत्र, दिए ये खास टिप्स

यह है पूरा मामला

कहते हैं प्यार की कोई उम्र नहीं होती, वहीं जब प्यार सिर पर सवार हो जाता है तो उसका खौफनाक अंजाम होता है। (Balod Crime News) सामने आए मामलें में कुछ ऐसा ही हुआ है। दरअसल बालोद के कोतवाली क्षेत्र से सामने इस मामले में 53 साल के गंगाधर टंडन को 40 साल की विधवा महिला सीमा से प्यार हो गया था। सीमा महिला कृषि उपज मंडी में काम करती थी।
यह भी पढ़ें

43 डिग्री तापमान… खुले आसमान के नीचे जमीन पर लेटे मरीजों का ऐसे हो रहा इलाज, देखें तस्वीरें

आरोपी टंडन भी इसी मंडी में लाइन इंस्पेक्टर के पद पर था। एक ही जगह काम करने के कारण दोनों की बातचीत हुई और धीरे-धीरे एक दूसरे से प्रेम हो गया। गंगाधर का परिवार कवर्धा में रहता था और विधवा महिला का बेटा सम्बलपुर में रहता था, (CG Crime News) मौका देख गंगाधर और सीमा साथ में रहने लगे।
यह भी पढ़ें

प्यार का इस कदर छाया जूनून,प्रेमिका के आंखों के सामने ही धारदार हथियार से किया वार, पिता की मौत

जानकारी के अुनसार वे 3 साल से साथ ही रहते थे, बीते दो दिनों से दोनों के बीच विवाद चल रहा था झगड़ा इतना बढ़ा कि गंगाधर के सर पर खून सवार हो गया और उसने सीमा की चाकू से वार कर उसकी जान ले ली। (CG Crime Update) हत्या की सूचना पुलिस को मिलते ही आरोपी गंगाधर को गिरफ्तार किया गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो