scriptप्यार का इस कदर छाया जुनून,प्रेमिका के आंखों के सामने ही धारदार हथियार से किया वार, पिता की मौत | boy mudered over parents in kanker | Patrika News

प्यार का इस कदर छाया जुनून,प्रेमिका के आंखों के सामने ही धारदार हथियार से किया वार, पिता की मौत

locationकांकेरPublished: Jun 05, 2023 03:32:52 pm

Kanker Crime News : नाबालिग युवती से एकतरफा प्यार का जुनून ऐसा चढ़ा कि प्रेमिका को उसी के घर में युवक ने चाकू के नोंक पर बंधक बना लिया और प्रेमिका के आखों के सामने माता-पिता पर बसुला से हमला कर दिया।

प्यार का इस कदर छाया जूनून,प्रेमिका के आंखों के सामने ही करदी माता-पिता की हत्या

प्यार का इस कदर छाया जूनून,प्रेमिका के आंखों के सामने ही करदी माता-पिता की हत्या

Kanker Crime News : नाबालिग युवती से एकतरफा प्यार का जुनून ऐसा चढ़ा कि प्रेमिका को आधीरात उसी के घर में युवक ने चाकू के नोंक पर बंधक बना लिया और प्रेमिका के आखों के सामने ही उसी के माता-पिता पर बसुला से हमला कर दिया। चाकू दिखाते हुए युवती को बाइक पर बैठाया और जंगल में साथ रखा था। (Kanker News Update) किसी तरह से भाग कर युवती जंगल से बाहर निकली और किसी से मदद मांगी। घटना के 18 घंटे बाद दुधावा चौकी पहुंची तो उसे पता चला कि उसके पिता की मौत हो चुकी है। (Kanker Breaking News) मां का इलाज रायपुर में चल रहा है। कुछ ही देर में पुलिस जंगल पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर रविवार को जेल भेज दिया।
यह भी पढ़ें

पति-पत्नी के बीच बड़ा बवाल, घर खाली कराने भेजे गुंडे-पुलिस, नाराज महिला ने डंडे से पीटा फिर…

दुधावा चौकी क्षेत्र बिहावापारा में कत्ल की गुत्थी का पर्दाफाश पुलिस ने कर दिया। हत्या के मुख्य आरोपी अजय मरकाम उम्र 22 वर्ष पिता शिव प्रसाद मरकाम निवासी बिरगुड़ी थाना सिहावा को पुलिस ने नगरी के जंगल से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पूछताछ में जो बात सामने आई वह चौंकाने वाली है। (Kanker Crime News) आरोपी ने बताया कि वह बिहावापारा की एक 16 वर्षिय नाबालिग युवती से प्यार करता है, उससे शादी करना चाहता था। करीब एक माह पहले उसका अपहरण कर बंधक बनाकर पहाड़ पर रखा था, लेकिन उसके माता-पिता को इसकी भनक लग गई और उसे छुड़ाकर घर ले गए और अपराध दर्ज करा दिया था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। (Kanker News Today) यही बात उसे नागवार गुजरी और उसने जेल में रहते हुए इस बात का बदला लेने की कसम खा ली। 19 मई को वह जेल से जमानत पर छुटा तब से वह उन दोनों की हत्या करने की योजना बना रहा था।
ग्रामीणों ने की फांसी की सजा देने की मांग

बिहावापारा में आधीरात हुए खूनी खेल से पूरा गांव दहशत में है। आरोपी ने पति-पत्नी पर बसुला से ताबड़तोड़ हमला किया था जिससे पति की मौत हो गई। पत्नी अस्पताल में जिंदगी और मौत से जुझ रही है। (CG Kanker News) इस घटना के बाद गांव में आरोपी के खिलाफ आफोश है। ग्रामीणों ने आरोपी को फांसी की सजा देने की मांग पुलिस अधीक्षक से की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ धारा 450, 458 ,459, 302, 307, 363 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर रविवार को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया।
यह भी पढ़ें

CM बघेल ने भाजपा पर कसा तंज कहा – आदिवासियों की पूछ-परख की होती तो 15 सीटों में नहीं सिमटते

मौका देखकर आरोपी के चंगुल से भाग गई युवती

रात में चाकू की नोंक पर युवती का अपहरण कर उसे बाइक पर बैठाकर साईमुंडा, सीतानदी अभ्यारण्य जंगल में ले गया था। उसने युवती का हाथ बांध दिया था। सुबह वह युवती को जंगल जंगल घुमा रहा था। इस दौरान उसे प्यास लगी तो वह पानी लेने के लिए युवती को जंगल में छोड़कर नीचे बस्ती में चला गया। (Chhattisgarh Crime Scene) युवती ने देखा कि यही मौका है उसने अपने बांधे हुए हाथ पैर से किसी तरह से खोलकर वहां से भागकर किसी से लिफ्ट लेकर शाम 7.30 बजे अपने घर पहुंच गई। उसके बाद पुलिस चौकी गई।
यह भी पढ़ें

CG Election 2023 : कांग्रेस की नाकामी बताएगी बीजेपी, वायरल किया जाएगा कामों का वीडियो और फोटो!

अगवा कर सबसे पहले सांईमुंडा के जंगल गया

2 जून की रात करीब 12 बजे वह अपनी प्रेमिका से मिलने बाइक से बिहावापारा पहुंचा था। घर में जैसे ही बाउंड्रीवाल से कुदा तो कृषि काम में उपयोग में लाए जाने वाला उपकरण रखा था। बसुला भी रखा था। इस दौरान वह नाबालिग युवती के कमरे में पहुंचा और उसे जगाया। वह जाने से मना कर दी तो वह उसके माता-पिता के कमरे में पहुंचा गया और बसुला से उसी के सामने ताबड़तोड़ दोनों पर हमला कर दिया। फिर नाबालिग युवती के गले पर चाकू लगा उसका अपहरण कर सांईमुंडा के जंगल में ले गया। वहां उसके हाथ को कपड़े की रस्सी से बांध कर बंधक बनाकर रखा था।
यह भी पढ़ें

Naxal Attack : नक्सलियों ने जवानों को बनाया निशाना, प्रेशर IED की चपेट में आने से 2 जवान घायल

काम के दौरान गांव में युवती से हुई थी मुलाकात

आरोपी अजय मरकाम बिरगुड़ी का रहने वाला है। वह दुधावा में अपने नाना-नानी के घर में रहता था, यहीं पर वह राजमिस्त्री का काम करता था। काम के सिलसिले में अक्सर आसपास के गांव में जाता था। कुछ माह पहले वह बिहावापारा में उस युवती के घर के बगल में काम करने के लिए गया था। वहां पर उसकी मुलाकात युवती से हुई थी, जिसके बाद से वह उससे एक तरफा प्रेम करता था। लड़की नाबालिग थी इसलिए उसने कभी प्रेम का इजहार नहीं किया। इसके बाद भी उससे शादी करना चाहता था। उसे प्यार का ऐसा जुनून था कि कुछ भी कर गुजरने को तैयार था।
यह भी पढ़ें

43 डिग्री तापमान… खुले आसमान के नीचे जमीन पर लेटे मरीजों का ऐसे हो रहा इलाज, देखें तस्वीरें



जंगल में अपने दोस्तों से आरोपी ने ली मदद

पुलिस ने बताया कि आरोपी जब युवती का अपहरण कर जंगल में पहुंच तो अपने दोस्तों को फोन किया और बताया कि वह जंगल में भटक गया है। उसे भूख प्यास लगी है। कुछ व्यवस्था कर दो। दोस्तों ने उसकी मदद किया लेकिन घटना की जानकारी किसी को नहीं दिया। आरोपी इस दौरान अपना मोबाइल चालू करके रखा था, जिसे सायबर पुलिस ट्रेस कर रही थी, युवती जब उसके चंगुल से छुटी तो वह अकेला जंगल जंगल भटकते हुए नगरी पहुंच गई। वह जंगल में छिपा था। पुलिस घेराबंदी कर पकड़ लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो