scriptहवस में अंधे युवक ने महिला को बनाया अपना शिकार, पहले झाड़ियों में ले गया फिर…कपड़े लेकर भागा | Young man committed incest with a woman In Balod | Patrika News
बालोद

हवस में अंधे युवक ने महिला को बनाया अपना शिकार, पहले झाड़ियों में ले गया फिर…कपड़े लेकर भागा

Crime News: अंधेरे का फायदा उठाकर एक अज्ञात व्यक्ति ने महिला से दुष्कर्म का प्रयास किया। जिसके बाद वह महिला के कपड़े लेकर भाग गया। महिला की स्थिति देख लोगों ने महिला को कपड़े दिए।

बालोदApr 07, 2024 / 05:37 pm

Khyati Parihar

rape_news.jpg
CG Crime News: बालोद में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल अंधेरे का फायदा उठाकर एक अज्ञात व्यक्ति ने महिला से दुष्कर्म का प्रयास किया। जिसके बाद वह महिला के कपड़े लेकर भाग गया। महिला की स्थिति देख लोगों ने महिला को कपड़े दिए। घटना के बाद थाने में मामला दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश में जुट चुकी है।
यह भी पढ़ें

Video: कांग्रेस का घोषणा पत्र सिर्फ कागज का पुलिंदा, नहीं है जनता को विश्वास…CM का बड़ा बयान

यह पूरा मामला बालोद थाना क्षेत्र का है। गुरुवार रात 9 बजे महिला काम कर अपने घर के लिए वापस पैदल लौट रही थी इसी दौरान आरोपी ने मौके का फायदा उठाया। जिसके बाद वह जबरदस्ती महिला को झाड़ियों में ले गया और दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। आरोपी की इस हरकत से महिला शोर मचाने लगी। इससे आरोपी डर कर वहां से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

Hindi News/ Balod / हवस में अंधे युवक ने महिला को बनाया अपना शिकार, पहले झाड़ियों में ले गया फिर…कपड़े लेकर भागा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो