scriptCG heart breaking news: जन्म लेते ही मां की हो गई थी मौत, 7 माह की उम्र में सौतेली मां ने पटक कर मार डाला | CG heart breaking news: Mother died as soon as the child was born, step mother killed | Patrika News
बलरामपुर

CG heart breaking news: जन्म लेते ही मां की हो गई थी मौत, 7 माह की उम्र में सौतेली मां ने पटक कर मार डाला

CG heart breaking news: हत्या करने के बाद घर से हुई फरार, 7 माह पूर्व प्रसव के दौरान पत्नी की हो गई थी मौत, दूसरी युवती से सगाई करने के बाद पत्नी बनाकर लाया था घर

बलरामपुरJun 05, 2024 / 09:01 pm

rampravesh vishwakarma

CG heart breaking news
कुसमी. CG heart breaking news: जन्म लेते ही मां की हो गई थी मौत, 7 माह की उम्र में सौतेली मां ने पटक कर मार डालासामरी पाठ क्षेत्र के सुदूर ग्राम पंचायत चुनचुना के पचपेड़ी गांव में एक सौतली मां ने 7 माह के अबोध बालक को जमीन पर पटक कर मार डाला। हत्या करने के बाद वह फरार हो गई है। मामले में पुलिस आरोपी महिला के खिलाफ हत्या का जुर्म दर्ज कर उसकी तलाश में जुट गई है। दरअसल बच्चे की मां की मौत प्रसव के दौरान ही हो गई थी। इसके बाद पिता ने दूसरी शादी की थी।

बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के ग्राम पचपेड़ी निवासी जेठुआ कोरवा ने मंगलवार को सामरी पाठ थाना में सूचना दी थी कि उसकी पत्नी मघनी कोरवा की बच्चे को जन्म देते समय मृत्यु हो गई थी। लेकिन बच्चा स्वस्थ हालत में था, उसकी देखरेख के लिए उसने 4 माह पहले ग्राम महुआ टोली निवासी मनिता कोरवा से सगाई की, फिर उसे पत्नी बनाकर घर लाया था।
घटना दिवस 3 जून को गांव में सरहुल त्योहार मनाया जा रहा था। इसमें शामिल होने वह भी चुनचुना बस्ती की तरफ गया था। उसकी पत्नी मनिता 7 माह के बच्चे के साथ घर में थी। शाम करीब 4 बजे जब जेठुआ घर लौटा तो देखा कि बच्चे को जमीन पर लिटाकर उसके ऊपर कपड़ा ढका हुआ था।
जब जेठुआ कपड़े को हटाकर बच्चे को उठाने के लिए हिलाकर देखा तो कोई हलचल नहीं हुई। उसके सिर पर पीछे कनपटी में गंभीर चोट लगी थी और उसकी मृत्यु (CG heart breaking news) हो गई थी।
यह भी पढ़ें
CG double murder case: बजरंग दल के नेता व युवती की मौत मामला: जानवरों का शिकार करने बिछाए तरंगित तार से गई थी जान

मौत के बाद पत्नी हुई फरार

जब जेठुआ ने पत्नी से पूछताछ शुरु कि तो वह बिना कुछ बताए घर से भाग गई। जेठुआ ने घटना की सूचना सामरी थाने में देकर मनिता कोरवा पर बच्चे को पटक कर हत्या (Child murder to threw on land) करने की आशंका जताई थी। इस पर सामरी पुलिस ने बच्चे के शव का पीएम कराकर जांच शुरू की।
यह भी पढ़ें
CG Love crime: प्रेम विवाह का खौफनाक अंत, चरित्र शंका पर पति ने पहले दोनों पैर काटे, फिर सिर पर दे मारी कुल्हाड़ी

सौतेली मां के खिलाफ अपराध दर्ज

इधर अस्पताल से मिली शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में सिर पर गंभीर चोट लगने से मौत होने का उल्लेख डॉक्टर द्वारा किया गया। इसके बाद मामले में पुलिस ने बच्चे की सौतेली मां मनिता कोरवा के खिलाफ धारा 302 के तहत के तहत जुर्म दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Hindi News/ Balrampur / CG heart breaking news: जन्म लेते ही मां की हो गई थी मौत, 7 माह की उम्र में सौतेली मां ने पटक कर मार डाला

ट्रेंडिंग वीडियो