scriptकांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह की फिसली जुबान कहा – गड़बड़ करने वाले अफसरों को जूते से मारो | Congress MLA brihaspat singh said beat gov officer with shoes | Patrika News

कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह की फिसली जुबान कहा – गड़बड़ करने वाले अफसरों को जूते से मारो

locationबलरामपुरPublished: Sep 12, 2019 07:27:28 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

Congress MLA Brihaspat Singh Disputed Statment: कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह का एक विवादित बयान सामने आया है। व जिले में राशन वितरण से सम्बंधित एक कार्यक्रम में सम्मलित होने आये थे। इस कार्यक्रम में खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत ने भी शिरकत की थी

कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह की फिसली जुबान कहा – गड़बड़ करने वाले अफसरों को जूते से मारो

कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह की फिसली जुबान कहा – गड़बड़ करने वाले अफसरों को जूते से मारो

बलरामपुर. Congress MLA Brihaspat Singh Disputed Statment: कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह का एक विवादित बयान सामने आया है। व जिले में राशन वितरण से सम्बंधित एक कार्यक्रम में सम्मलित होने आये थे। इस कार्यक्रम में खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत ने भी शिरकत की थी।

किसानो को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कई किसानों ने लोन नहीं लिया, लेकिन अधिकारियों ने उनसे फर्जी तरीके से हस्ताक्षर करा लिए। अब उन्हें नोटिस भेजे जा रहे हैं, जो सरासर गलत है। ऐसे में अगर जरुरत पड़े तो अधिकारियों को जूते से मारों।

Video: अगर बड़ा नेता बनना है तो एसपी और कलेक्टर का कॉलर पकड़ो- कवासी लखमा

बृहस्पति सिंह (brihaspati singh) ने कहा कि कई किसानों ने लोन नहीं लिया, लेकिन अधिकारियों ने उनसे फर्जी तरीके से हस्ताक्षर करा लिए। अब उन्हें नोटिस भेजे जा रहे हैं, जो सरासर गलत है। उन्होंने यह भी कहा कि वे इस मामले में कलेक्टर व मुख्यमंत्री से भी बात करेंगे।
उन्होंने आगे कहा कि जो अधिकारी किसानों को धोखा देता है, उसे कभी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। किसानों से धोखाधड़ी करने वाले अधिकारियों की जांच होनी चाहिए। ऐसे अधिकारियों को जूता भी मारना पड़े तो मारो, लेकिन किसानों को धोखा देना कदापि बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

कांग्रेस राजनीतिक षड्यंत्र के तहत अंतागढ़ केस में उछाल रही है मेरा नाम- रमन सिंह

कवासी लखमा ने भी दिया था विवादित बयान

अभी कुछ दिन पहले ही एक छात्र के सवाल का जवाब देते हुए आबकारी मंत्री ने कहा था की अगर बड़ा नेता बनना है तो कलेक्टर और एसपी का कॉलर पकड़ो। हालाँकि बाद में वो अपने इस बयान से मुकर गए थे। उन्होंने कहा था की जानबूझ कर उनकी छवि खराब की जा रही है। उनकी ऐसी कोई मंशा नहीं थी।

ट्रेंडिंग वीडियो