scriptसाप्ताहिक बाजार से लौट रहा था बाइक सवार युवक, रास्ते में हाथियों ने कुचलकर मार डाला | Elephants attack: Elephants killed bike rider young man | Patrika News
बलरामपुर

साप्ताहिक बाजार से लौट रहा था बाइक सवार युवक, रास्ते में हाथियों ने कुचलकर मार डाला

Elephants killed young man: गांव पहुंचने से 2 किलोमीटर पहले युवक का हाथियों से हो गया था सामना, भागने से पहले ही हाथियों ने सूंड से उठाकर जमीन पर पटका और ले ली जान

बलरामपुरOct 09, 2023 / 09:25 pm

rampravesh vishwakarma

elephants_killed_man.jpg
वाड्रफनगर. Elephants killed young man: एक युवक साप्ताहिक बाजार से सामान लेकर बाइक से घर लौट रहा था। इसी दौरान रास्ते में उसका हाथियों से सामना हो गया। हाथियों ने उसे बाइक से गिराया और कुचलकर मार डाला। राहगीरों की सूचना पर पहुंची वन विभाग की टीम ने शव बरामद कर पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। इस घटना से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। वन विभाग ने मृतक के परिजन को तात्कालिक सहायता राशि प्रदान की है।

बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के वाड्रफनगर विकासखंड अंतर्गत ग्राम मेंढारी के फोकली महुआ निवासी राजू श्यामले पिता अर्जुन उम्र २२ वर्ष रविवार को बाइक से साप्ताहिक बाजार गया था। यहां से शाम लगभग 5.30 बजे लौटते समय गांव से दो किलोमीटर पहले उसका सामना हाथियों से सामना हो गया।
वह कुछ कर पाता, इससे पहले ही हाथियों ने उसे बाइक से गिरा दिया और उसे कुचलकर मार डाला। घटना की सूचना मिलते ही वन विभाग के अधिकारी-कर्मचारी मौके पर पहुंचे। मृतक के शव को पीएम हेतु वाड्रफनगर अस्पताल भेजा गया। यहां सोमवार को पीएम के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया।

आचार संहिता लगते ही भाजपा की दूसरी लिस्ट भी जारी: सीतापुर से रामकुमार नया चेहरा, सांसद रेणुका को भी मैदान में उतारा


दी गई तात्कालिक सहायता राशि
वन विभाग ने मृतक की पत्नी कुन्ती को 25 हजार की तात्कालिक सहायता राशि प्रदान की है, जबकि मुआवजा हेतु प्रकरण बनाने की प्रक्रिया चल रही है। इधर हाथियों के गांव के आस-पास विचरण करने से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है।

Hindi News/ Balrampur / साप्ताहिक बाजार से लौट रहा था बाइक सवार युवक, रास्ते में हाथियों ने कुचलकर मार डाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो